Sunday, July 21, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsराहुल गांधी ने किसानों की बातचीत, खेत में रोपे धान

राहुल गांधी ने किसानों की बातचीत, खेत में रोपे धान

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आज शनिवार को सुबह ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोनीपत जिले के मदीना गांव पहुंचकर खेतों में काम कर रहे किसानों से बातचीत की। इस दौरान राहुल गांधी धान की रोपाई करते हुए देखे गए तथा ट्रैक्टर भी चलाया।

बता दें कि हरियाणा के बरोदा से कांग्रेस पार्टी के विधायक इंदुराज नरवाल व गोहाना से विधायक जगबीर सिंह मलिक के साथ राहुल गांधी मदीना गांव पहुंचे। मदीना गांव पहुंचकर खेतों में काम कर रहे किसानों से बातचीत की।

इस दौरान राहुल गांधी धान की रोपाई करते हुए देखे गए तथा ट्रैक्टर भी चलाया। राहुल गांधी दिल्ली से शिमला के लिए निकले थे। अचानक उन्होंने अपना कार्यक्रम बदला और सोनीपत का रुख कर लिया।

वह हाईवे से मुरथल होते हुए कुराड़ रोड से बाईपास के रास्ते गोहाना की तरफ रवाना हुए। वहां से वह बरोदा के गांव मदीना में करीब सात बजे पहुंचे गए।

उन्होंने रास्ते में कई जगह खेतों का निरीक्षण किया। मदीना में उन्होंने खेतों में धान रोपाई की जानकारी ली और खुद भी मजदूरों के साथ धान रोपने लगे। इस दौरान मौके पर पहुंचे ग्रामीणों से भी उन्होंने बातचीत की। उन्होंने खेत में धान की रोपाई से पहले जमीन तैयार करने को ट्रैक्टर भी चलाया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments