Wednesday, December 8, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutअवैध पटाखों को लेकर छापे, कई कुंतल बरामद

अवैध पटाखों को लेकर छापे, कई कुंतल बरामद

- Advertisement -
  • लालकुर्ती और भावनपुर में कार्रवाई में दो गिरफ्तार, लाखों रुपये की कीमत के पटाखे बरामद

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: दीपावली का त्योहार जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है पटाखों के अवैध रूप से भंडारण के मामलें भी बढ़ते जा रहे हैं। पुलिस ने एक सूचना के बाद पीके टैंट हाउस पर छापेमारी कर छह लाख रुपये कीमत के पटाखे बरामद किये हैं। जबकि मालिक फरार बताया जा रहा है।

शुक्रवार को लालकुर्ती पुलिस को सूचना मिली कि छोटे बाजार स्थित पीके टैंट हाउस में अवैध रूप से पटाखों का जखीरा जमा करके रखा गया है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा में पटाखें जब्त किए हैं। एसओ लालकुर्ती ब्रजेश सिंह ने बताया कि आमोघ अग्रवाल का पीके टैंट हाउस में करीब छह लाख रुपये कीमत के पटाखों का जखीरा पकड़ा गया। इससे पहले भी इसी थाना क्षेत्र की एक बेकरी में इसी तरह पटाखों का जखीरा बरामद किया गया था।

लालकुर्ती में पटाखों का जखीरा देखने के लिये लोगों की भीड़ लग गई। गौरतलब है कि सरधना में जिस तरह से एक मकान में विस्फोट हुआ था उसमें भी पटाखों को स्टाक करनें की बात सामनें आ रही है, जिसमें एक कांग्रेस नेता समेत दो लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी। उससे सबक न लेते हुए अब भी पटाखों को जमा करनें का सिलसिला लगातार जारी है। मिली जानकारी के अनुसार मौके से पीके टैंट का मालिक फरार हो गया है।

वहीं, इंस्पेक्टर भावनपुर रघुराज सिंह ने बताया कि दतावली गांव में गोदामों पर छापे मारे गए थे। इनमें करीब छह कुंतल ज्यादा अवैध पटाखे बरामद हुए हैं। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि इसका मालिक फरार हो गया। मौके पर मौजूद एसडीएम संदीप सिंह और सीओ सदर देहात बृजेश सिंह ने बरामद पटाखों को सील करवाया और उसकी वीडियोग्राफी करवाई। पुलिस दोनो आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments