Wednesday, May 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतरमाला थाने के दरोगा पर लगाया टोलकर्मियों को पीटने का आरोप

रमाला थाने के दरोगा पर लगाया टोलकर्मियों को पीटने का आरोप

- Advertisement -
0
  • बिना टोल दिए ही अगली गाड़ी के पीछे अपनी प्राइवेट कार निकालने का किया प्रयास
  • आटोमेटिक बेरियर कार के आगे लग जाने पर टोल कर्मियों से की मारपीट

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: आम आदमी की सुरक्षा करने वाली पुलिस मुफ्त और मानी जा रही है बस हो या ट्रेन सभी जगह पुलिसकर्मी अपने निजी कार्यों के लिए भी मुफ्त में यात्रा करना अपना अधिकार समझते हैं यदि कोई नेटवर्क दो तो उस पर भी भारी पड़ जाते हैं। कुछ इस तरह का ही मामला रमाला थाने के एक दरोगा का सामने आया है।
वह प्राइवेट कार से दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर जा रहे थे।

जिवाना टोल प्लाजा पर उनके आगे खड़ी कार जब टैक्स देकर चली गई तो उसके पीछे अपनी कार चलानी शुरू कर दी। आटोमेटिक बैरियर गिर गया। दरोगा को कार रोकनी पड़ी। इससे तमतमाए दरोगा ने टोल कर्मियों पर दनादन थप्पड़ों की बरसात कर दी।

जिवाना टोल की रमाला थाने के दरोगा की यह करतूत टोल पर लगे कैमरों में कैद हो गई। यह वाकिया शुक्रवार का है। रमाला थाने में तैनात दरोगा भागवत सिंह अपनी प्राइवेट कार से दिल्ली सहारनपुर हाईवे गुजर रहे थे जब है जमाना टोल प्लाजा पर पहुंचे तो उन्होंने अपनी कार डेक्स वाली लाइन में घुसा दी। उनके आगे दो-तीन कार थी। उनका टेक्स फास्टेग से कट गया था।

आटोमेटिक बैरियर नीचे गिर जाता था।जब दरोगा भागवत सिंह की कार से पहले वाली कार का टेक्स कट गया तो बैरियर उठ गया। उसके जाते ही बेरियर डाउन हो गया। दरोगा ने पहले वाली कार के पीछे ही अपनी कार निकालने का प्रयास किया। तभी बैरियर गिर गया। इससे दरोगा का पारा सातवें आसमान पर पहंच गया।

दरोगा ने कार से उतर कर बाहर निकले। टोल कर्मियों को थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। वह वहां से पीछे हटते रहे वह उन पर थप्पड़ बरसाते रहे। वह कहते रहे कि उनकी गलती क्या है? लेकिन दरोगा नहीं माने।

इस संबंध में टोल ठेकेदार दीपक बामनौली ने बताया कि दरोगा भागवत सिंह प्राइवेट कार से टोल वाली लाइन से निकल रहे थे। बेरियर आटोमेटिक है। टोल कर्मियों की गलती नहीं है। उन्हें निकलना ही था तो वह वीआईपी लाइन से निकल जाते।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments