Friday, July 26, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsफिल्म 'आदिपुरुष' के दूसरे गाने की रिलीज डेट आउट, पढ़ें पूरी खबर

फिल्म ‘आदिपुरुष’ के दूसरे गाने की रिलीज डेट आउट, पढ़ें पूरी खबर

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉट कॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनन्दन है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के निर्देशक ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में है। हाल ही में फिल्म के रिलीज हुए पहले गाने ‘जय श्री राम’ ने तो नया रिकॉर्ड बनाया ही है वही अब मेकर ने दूसरे गाने की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। फिल्म के दूसरे गाने को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं।

19 16

फिल्म ‘आदिपुरुष’ के दूसरे गाना 29 मई को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस सॉन्ग का नाम ‘राम सिया राम’ है और यह म्यूजिकल जोड़ी सचेत-परंपरा ने गाया और कंपोज किया है, इसके बोल मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखे हैं।

‘राम सिया राम’ गाने की रिलीज के लिए मेकर्स कुछ अनोखा और बड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म, म्यूजिक चैनल से लेकर रेडियो स्टेशन और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म सभी दोपहर 12 बजे रियल टाइम में गाने की स्क्रीनिंग करने जा रहे हैं, ताकि यह गाना दूर-दूर तक गूंजे।

20 15

बता दें कि कृष्ण कुमार, राजेश नायर, भूषण कुमार, प्रसाद सुतार और ओम राउत के जरिए निर्मित यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments