Tuesday, June 15, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatमारपीट व गाली देने पर रिहान को उतारा था मौत के घाट

मारपीट व गाली देने पर रिहान को उतारा था मौत के घाट

- Advertisement -
0
  • खेकड़ा पुलिस ने हत्या करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर खुलासा किया
  • हत्यारोपी ने मृतक से लिए थे एक लाख रुपये ब्याज पर, ब्याज नहीं देने पर करता था मारपीट

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: रटौल गांव में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने के मामला का खेकड़ा पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो हत्यारोपी को तमंचा सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हत्यारों ने ने रिहान की मारपीट व गाली गलौच करने के कारण मौत के घाट उतारा था, क्योंकि मृतक से एक लाख रुपये ब्याज पर लिए थे और ब्याज समय पर नहीं देने पर वह मारपीट करता था। इससे परेशान होकर रिहान की हत्या कर दी गयी।

रटौल गांव में 14 अप्रैल की रात में रिहान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी और पुलिस इसका खुलासा करने के लिए प्रयासरत थी। रविवार को एएसपी व सीओ के नेतृत्व में खेकड़ा पुलिस द्वारा पौने दस बजे मुखबिर की सूचना पर ग्राम मुबारिकपुर पुलिया से हत्या में संलिप्त साजिद पुत्र शौकीन दर्जी निवासी मैन रोड अलनियामत होटल वाली गली कस्बा रटौल व शुऐब पुत्र मिस्वाउल निवासी मौहल्ला पीरजियान कस्बा रटौल को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त साजिद की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल एक तमंचा व जिंदा कारतूस नाजायज बरामद किया गया है।

अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि दस माह पहले अभियुक्त साजिद ने मृतक रिहान उर्फ टोनी से एक लाख रुपए उधार लिये थे। मृतक रिहान उर्फ टोनी साजिद से हर महीने 25 हजार रुपए ब्याज लेता था। अभियुक्त साजिद द्वारा ब्याज के रुपए समय से न देने पर रिहान उर्फ टोनी साजिद के साथ मारपीट, गाली-गलौच करता था और घर पर भी जाकर परिजनों के सामने गाली-गलौच करता था।

जिससे परेशान होकर अभियुक्त साजिद ने अपने दोस्त शुऐब के साथ मिलकर रिहान उर्फ टोनी की हत्या करने की योजना बनाई और उसके बाद उसकी 14 अप्रैल की रात में गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments