Monday, September 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarरालोद छात्र सभा ने परीक्षा केन्द्रों पर उठाए सवाल

रालोद छात्र सभा ने परीक्षा केन्द्रों पर उठाए सवाल

- Advertisement -
  • राष्ट्रीय लोकदल छात्र सभा ने भेजा राज्यपाल को ज्ञापन

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: 19 सितंबर को आयोजित होने वाली राजकीय प्रवक्ता पद की प्रारंम्भिक परीक्षा पर सवालियां निशान लगाते हुए राष्ट्रीय लोकदल छात्र सभा के कार्यकर्ताओ ने कहा कि सभी छात्रों के लिए एक जनपद में परीक्षा केन्द्र बनाया गया है, जो परीक्षार्थियों के साथ अन्याय है। डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए पहुंचे दर्जनों कार्यकर्ता धरना देकर बैठ गए।

कलक्ट्रेट पहुंचे जिलाध्यक्ष सार्थक लाटियान के साथ काजी फैज, अरशद राजपूत,सोनू मलिक, सरताज,रितिक कु मार, मंजीत, मनोज, वासु, मृुकुल, अमन,शुभम ने राज्यपाल के नाम सौंपे गए ज्ञापन पर हस्ताक्षर करते हुए कहा कि लोक सेवा आयोग द्वारा 19 सितंबर को राजकीय इंटर कॉलेज प्रवक्ता पद के लिए प्रारंम्भिक परीक्षा कराई जा रही है।

कार्यकर्ताओं का कहना है कि 16 जनपदों को परीक्षा केन्द्र बनाया गया है परीक्षा केन्द्रों के निर्धारण में संपूर्ण प्रदेश के एक विषय के सभी छात्रों को एक जनपद में रखा  गया है। ऐसे में 500 से लेकर 1000 किलोमीटर की दूरी तय कर परीक्षार्थियों को आर्थिक नुकसान उठाना पडेगा। उन्होने कहा कि यह उनके मानसिक उत्पीडन के साथ समय की बर्बादी होगी। उन्होने कहा कि अधिक दूरी के कारण परीक्षार्थी परीक्षा से भी वंचित रह जाएगें जो उनके साथ अन्याया होगा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments