Thursday, October 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnor23 दिसंबर से 26 जनवरी तक जनजागरुकता अभियान चलाएगा रालोद

23 दिसंबर से 26 जनवरी तक जनजागरुकता अभियान चलाएगा रालोद

- Advertisement -
  • रालोद ने दिल्ली में शहीद किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित की

जनवाणी ब्यूरो |

बिजनौर: रालोद कार्यालय बिजनौर में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान दिल्ली आंदोलन में शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि दी कई। वहीं जिलाध्यक्ष ने बताया कि जनपद में 23 दिसंबर से 26 जनवरी तक जनजागरुकता अभियान चलाकर भाजपा की किसान विरोधी नीतियों के बारे में बताया जाएगा।

सोमवार को हुई शोक सभा में किसान आंदोलन दिल्ली में शहीद हुए किसानों के श्रद्धांजली अर्पित की गई। शोक सभा में राहुल सिंह ने अपने संबोधन में बताया कि भाजपा की किसान विरोधी नीतियों से त्रस्त होकर देश भर में किसान दिल्ली में आंदोलित हैं और केंद्र सरकार अपनी हठधर्मिता पर अड़ी हुई है। तीनों कृषि विधेयकों को वापस लेने को तैयार नही है।

इन कृषि बिलों के विरोध में रालोद 23 दिसंबर से 26 जनवरी तक गांव-गांव जाकर किसानोें को जागरूक करेगा। 23 दिसंबर को चौधरी चरण सिंह के जन्मदिन पर चौधरी साहब की मूर्तियों पर सुबह हवन यज्ञ किया जाएगा। पूर्व सांसद मुंशीराम पाल ने अपने संबोधन में कहा कि ऐसे समय में किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह की नीतियों एवं विचार धाराओं की याद आ रही है।

सभा में पूर्व विधायक सुखबीर सिंह, हरपाल सिंह, ब्रजवीर सिंह, अशोक चौधरी, जिलाध्यक्ष्ज्ञ सचिन अहलावत, नरेश राठी, डा.यशवीर सिंह, हनी तोमर, पीतम सिंह अहलावत, बुंद भाई, शेख इरफान, मौहम्मद अली, जय सिंह, विवेक देओल, कुणाल डबास, वेदपाल सिंह, सुरेंद्र सिंह चिकारा आदि मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राहुल सिंह ने की तथा संचालन बलजीत सिंह शास्त्री ने किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments