Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorरोडवेजकर्मियों ने मांगों को लेकर भोजनावकाश में की गेट मीटिंग

रोडवेजकर्मियों ने मांगों को लेकर भोजनावकाश में की गेट मीटिंग

- Advertisement -
  • बुधवार को एक दिवसीय धरना देकर देंगे ज्ञापन

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: उत्तर प्रदेश परिवहन निगम कर्मचारी-अधिकारी संयुक्त संघर्ष मोर्चा के आह्वान पर उत्तर प्रदेश रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद की स्थानीय शाखा ने लगातार सात दिनों तक अधिकारी व कर्मचारी हितों की मांगों को लेकर भोजन अवकाश के दौरान गेट मीटिंग की। बुधवार को एक दिवसीय धरना प्रदर्शन के बाद उपजिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन देने की घोषणा की गयी है।

मंगलवार को भोजन अवकाश के दौरान गेट मीटिंग करते हुए उत्तर प्रदेश रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद की स्थानीय शाखा अध्यक्ष महेन्द्र सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश परिवहन निगम कर्मचारी-अधिकारी संयुक्त संघर्ष मोर्चा की ओर से परिवहन निगम के तत्वावधान में कर्मचारी व अधिकारी उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के अस्तित्व को बचाने एवं इसके 55 हजार कर्मचारियों-अधिकारियों के भविष्य की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

विगत 18 नवम्बर से 24 नवम्बर तक प्रदेश के सभी डिपो स्तर पर भोजन काल में गेट मीटिंग कर माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश से मांगो की पूर्ति के लिए गुहार लगायी गयी है। जबकि 25 नवम्बर बुधवार को प्रदेश भर के प्रत्येक जिले में स्थापित रोडवेज बस स्टेशन / डिपो में एक – दिवसीय धरना- प्रदर्शन कर प्रशासनिक एवं निगम अधिकरियों के माध्यम से ज्ञापन दिया जाएगा। स्थानीय शाखा के मंत्री भाईलाल ने कहा कि बुधवार को धरना सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक रोडवेज डिपो परिसर में दिया जाएगा।

धरना-प्रदर्शन के बाद मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार के नाम संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी नजीबाबाद को सौंपा जाएगा। इस दौरान डीडीआर पर रहने वाले सभी रोडवेज कर्मचारी डिपो में आयोजित धरना स्थल पर मौजूद रहेंगे। इस मौके पर शाखा के उपाध्यक्ष राकेश कुमार ने कहा कि यह लड़ाई रोडवेज अधिकारियों व कर्मचारियों के हितों की लड़ाई है। जिसको देखते हुए अधिक से अधिक संख्या में धरना प्रदर्शन में भाग लेकर अपनी एकता और शक्ति का प्रदर्शन करें। इस मौके पर मौहम्मद आदिल, लोकेन्द्र, लोकेश कुमार, आशुतोष भारद्वाज, अवधेश कुमार, निसार अहमद आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments