Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarककरौली थाना क्षेत्र में लूट का प्रयास

ककरौली थाना क्षेत्र में लूट का प्रयास

- Advertisement -
  • सिपाही के भाइयों पर बदमाशों ने की फायरिंग
  • पीड़ित ने दी तहरीर, पुलिस कर रही मामले की जांच

जनवाणी संवाददाता

मोरना: चुनाव ड्यूटी कर वापिस लौट रहे सिपाही को लेने के लिए पहुंचे उसके दो भाइयों के साथ बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। बदमाशों से बचकर जब सिपाही के भाइयों ने बाईक को भगाया, तो बदमाशों ने उन पर फायरिंग की, जिसमें वह बाल-बाल बच गये।

पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और बदमाशों की तलाश में काम्बिंग की, परन्तु बदमाशों का कहीं कुछ पता नहीं चला। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

ककरौली थाना क्षेत्र के गाम जड़वड़ निवासी संदीप पुत्र अंतराम यूपी पुलिस में तैनात है। संदीप की चुनाव में ड्यूटी लगी हुई थी, जिसको पूरा करने के बाद वह रात्रि में अपने घर लौट रहा था। संदीप ने अपने घर फोन कर अपने भाइयों को लेने आने के लिए कहा, जिस पर उसके भाई सुनील कुमार व गोपी बाईक पर रात्रि में आठ बजे उसे लेने के लिए चल पड़े।

आरोप है कि जब वह ग्राम खुजेड़ा के पास पहुंचे, तो दो अज्ञात बदमाशों ने उनकी बाईक को रोकने का प्रयास किया, जिस पर वह उनके इरादे भांप गये और बाईक को भागाना शुरू कर दिया। जब दोनों भाइयों ने बाईक भगाई, तो बदमाशों ने उन पर फायर कर दिया, जिसमें वह बाल-बाल बच गये।

बदमाशों से बचकर उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और बदमाशों की तलाश में काम्बिंग की, परन्तु बदमाशों का कहीं कुछ पता नहीं चल सका। इस मामले में पीड़ित सुनील कुमार ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने कार्रवाईकरते हुए मामले की जांच शुरू कर दीहै।

‘‘मुझे घटना की जानकारी नहीं है, यदि इस तरह की कोई घटना घटित हुई है, तो मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लायी जायेगी’’

सुनील कुमार शर्मा
थानाध्यक्ष, ककरौली

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments