Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliनामांकन के चौथे दिन 25 पर्चों की बिक्री, जाम शून्य

नामांकन के चौथे दिन 25 पर्चों की बिक्री, जाम शून्य

- Advertisement -
  • गन्ना सुरेश राणा और प्रसन्न चौधरी ने खरीदे नामांकन पत्र

जनवाणी  संवाददाता |

शामली: विधानसभा सभा के लिए नामांकन प्रक्रिया के चौथे दिन जहां जनपद की तीनों विधानसभा सीटों के लिए 25 नामांकन पत्र खरीदे गए, वहीं किसी भी अभ्यर्थी ने अपना नामांकन पत्र जमा नहीं किया है।

नामांकन खरीदने वालों में थानाभावन विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा और शामली विधानसभा से सपा-रालोद गठबंधन से रालोद प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी प्रमुख हैं।

सोमवार को कलक्ट्रेट परिसर में कैराना, थानाभवन और शामली विधानसभा सीट के लिए नामांकन पत्र जमा करने को बनाए गए नामांकन कक्ष में किसी भी प्रत्याशी ने कोई नामांकन पत्र जमा नहीं कराया।

जबकि 25 प्रत्याशियों ने स्वयं या अपने प्रस्तावक के माध्यम से नामांकन पत्र खरीदे हैं। इनमें शामली सीट के लिए 6, कैराना सीट पर 8 और थानाभवन विधानसभा सीट के लिए 11 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई है।

नामांकन खरीदने वाले प्रमुख प्रत्याशियों में थानाभावन सीट से भाजपा प्रत्याशी और गन्ना मंत्री सुरेश राणा और शामली सीट से रालोद प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी शामिल रहे।

शामली सीट से रालोद के प्रसन्न चौधरी के अलावा कांग्रेस से शेखर चंद्र व रमेश कुमार, रवि कुमार, बसपा से बिजेंद्र मलिक कुड़ाना, कांग्रेस से मोहम्मद अय्यूब जंग प्रमुख हैं। दूसरी ओर, कैराना विधानसभा सीट के लिए बसपा से राजेंद्र सिंह उपाध्याय, निर्दलीय विजय कुमार, कांग्रेस से अखलाक पंजीठ, हारुण अली, मनोज कुमार, सरवर अली, इसरार और निर्दलीय कौसर अली ने नामांकन पत्र खरीदा है।

इधर, थानाभवन विधानसभा सीट के लिए भाजपा प्रत्याशी गन्ना मंत्री सुरेश राणा, आम आदमी से अरविंद देशवाल, निर्दलीय राकेश कुमार, राकेश शर्मा, संजय कुमार शर्मा, रवि कुमार, ठा. शेरसिंह, गीता सिंह, मौहम्मद, सद्दाम, सदाकत प्रमुख हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments