Wednesday, May 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutशराब के बंद ठेके में सेल्समैन ने लगाई फांसी

शराब के बंद ठेके में सेल्समैन ने लगाई फांसी

- Advertisement -
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना, पत्नी से बताया जा रहा है विवाद

जनवाणी संवाददाता |

फलावदा: थाना क्षेत्र के गांव पिलोना में स्थित देसी शराब के ठेके के सेल्समैन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।घटना के समय शराब के ठेके के शटर में बाहर से ताला लगा हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कैमरे की रिकॉर्डिंग किए अपने कब्जे में ले ली।

जानकारी के मुताबिक गांव पिलोना में स्थित देसी शराब के ठेके पर गत 16 अप्रैल को फर्रुखाबाद जनपद के थाना शमशाबाद अंतर्गत गांव भटपुरा निवासी उमेश पुत्र रामशरण की तैनाती हुई थी।शनिवार की रात को बाहर से बंद शराब के ठेके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना की जानकारी उस समय भी जब रविवार को सुबह करीब 5:30 बजे फलावदा निवासी दूसरा सेलमैन सुशील ठेके पर पहुंचा। जैसे ही उसने शटर खोला तो शटर के पास जमीन से मात्र साढ़े छ फिट की ऊंचाई पर उमेश का शव लटका देखकर वह दंग रह गया। घटना की सूचना दिए जाने का पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग अपने कब्जे में ले ली।

शव का पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। सेल्समैन सुशील ने बताया कि उमेश ठेके के अंदर ही रहता था। सवेरे सवेरे शराब खरीदने आने वाले ग्राहकों से परेशान होकर वह रात को ही शटर के बाहर पर ताला लगवा देता था। सुशील ने यह भी बताया कि सवेरे फलावदा से पिलोना पहुंचकर वह प्रतिदिन ताला खोलता था। शनिवार की रात को भी 9:25 बजे प्रतिदिन की भांति वह शटर का ताला लगाकर फलावदा चला गया था।

ताला लगाने के बाद चाबी सुशील अपने साथ ले जाता था।रविवार को सुबह शटर का ताला खोलने पर उमेश का शव लटका हुआ मिला।मृतक की आयु करीब 46 वर्ष थी। उसकी पत्नी उमेश के मना करने के बावजूद अपने मायके चली गई थी।इस बात से आहत होकर उमेश ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।सेल्समैन शराब का आदी बताया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि आत्महत्या करने से पहले उसने शराब पी थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments