Wednesday, February 21, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो पर कसा शिकंजा, पांच लाख का इनाम...

मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो पर कसा शिकंजा, पांच लाख का इनाम घोषित, जानिए- क्या बोली पुलिस?

- Advertisement -
  • कुख्यात बदन सिंह का निरस्त होगा पासपोर्ट, रेड कॉर्नर नोटिस की भी तैयारी

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक अभिनंदन और स्वागत है। अपराध की दुनिया का मोस्ट वांटेड और कुख्यात अपराधी बदन सिंह बद्दो यूपी सरकार ने पांच लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। बता दें कि इससे पूर्व बदन सिंह ढाई लाख का इनामी रह चुका है। फिलहाल पुलिस के पास इसकी कोई जानकारी अपडेट नहीं है।

बता दें कि शहर के टीपीनगर स्थित बैरीपुरा निवासी बदन सिंह बद्दो आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। वह फतेहगढ़ जिला जेल से साल 2019 में 28 मार्च को गाजियाबाद की अदालत में पेशी पर लाया गया था।

बदन सिंह पुलिसकर्मियों के साथ सेटिंग करके वह पहले मेरठ पहुंचा और फिर दिल्ली रोड स्थित एक होटल में शराब पार्टी के दौरान पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया था। इसके बाद से आज तक पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं लग सका। वहीं अब उसका पासपोर्ट निरस्त करने की व उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने की भी तैयारी की जा रही है।

09 22

बताया जा रहा है कि पांच लाख के इनामी घोषित किए गए कुख्यात अपराधी बदन सिंह बद्दो की लोकेशन फ्रांस में मिली थी। इसे लेकर मेरठ पुलिस ने इंटरपोल को बद्दो का पासपोर्ट निरस्त करने के लिए रिपोर्ट भेजी है। उसके खिलाफ जल्द ही रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने की भी तैयारी चल रही है।

बता दें कि प्रयागराज में उमेशपाल हत्याकांड के बाद प्रदेश सरकार ने मोस्ट वांटेड बदमाशों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बदमाशों पर इनाम की राशि बढ़ाई जा रही है।

दरअसल, बदन सिंह बद्दो की पत्नी आस्ट्रेलिया में रहती है। वहां तक पहुंचने के लिए पुलिस ने दूतावास से भी संपर्क किया है। लुक आउट नोटिस भी जारी किया गया है। कई टीमें बद्दो की तलाश में लगाई गईं हैं, पुलिस उसकी देश और विदेश में लोकेशन खंगालती रही लेकिन सफलता नहीं मिली। इन दिनों उसके फ्रांस में होने की बात कही जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments