Wednesday, May 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorएसडीएम ने मतगणना स्थल व स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया

एसडीएम ने मतगणना स्थल व स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया

- Advertisement -
0
  • मतगणना के लिए तैयारियों की समीक्षा की
  • प्रेक्षक ने भी स्ट्रांग रूम का निरीक्षण कर एसडीएम से मन्त्रणा की

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो जाने के बाद एसडीएम परमानंद झा ने पुलिस टीम के साथ कासमियां इंटर कॉलेज में स्ट्रांग रूम एवं मतगणना स्थल का निरीक्षण किया।

मंगलवार को एसडीएम परमानंद झा कोतवाल के साथ कासमियां इंटर कॉलेज पहुंचे और उन्होंने पंचायत चुनाव के बाद उन सभी स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया जिनमें मत पेटियां रखी गई हैं। एसडीएम परमानंद झा व कोतवाल दिनेश गौड़ ने स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया। एसडीएम ने कोतवाल के साथ सभी स्ट्रांग रूम के तालो वह उन पर लगाई गई सील मोहर का निरीक्षण किया।

उन्होंने स्ट्रांग रूम की सुरक्षा के लिए तैनात किए गए सुरक्षाकर्मी अपनी ड्यूटी पर सतर्क है या नहीं इसका भी निरीक्षण किया।

एसडीएम परमानंद झा ने बताया कि मतगणना को लेकर भी तैयारियों की समीक्षा की गई है। मतगणना के लिएव आने वाली टीमों के आने का मार्ग,मतगणना के लिए आवश्यक व्यवस्था, प्रत्यशियों के एजेंट के आने व निकासी का मार्ग किस तरफ से होगा इन सब पर विचार किया गया।

एसडीएम ने कहा मतगणना के लिए फिलहाल 19 टेबल लगाए जाने की व्यवस्था पर विचार हुआ है, लेकिन समीक्षा के दौरान उन्होंने महसूस किया है कि 458 बूथों की काउंटिंग करने के लिए कुछ और टेबल बढ़ाए जाने की आवश्यकता है, क्योंकि कुछ ग्राम पंचायत बड़ी होने के कारण उनकी मतगणना में परेशानी उत्पन्न नहीं हो इसके उच्च अधिकारियों से विचार विमर्श कर मतगणना के लिए कुछ और टेबल भी बढ़ाई जा सकती है।

वहीं उन्होंने वेरिकेडिंग की व्यवस्था के सम्बंन्ध में भी जायजा लिया। एसडीएम परमानन्द झा ने बताया कि मतगणना निष्पक्ष ढंग से कराने के लिए प्रशासन कटिबद्ध है। इससे पूर्व राज्य निर्वाचन आयोग, उत्तर प्रदेश द्वारा नियुक्त प्रेक्षक हरिकेश चौरसिया ने गत शाम कासमिया कॉलेज पहुंच कर स्ट्रांग रूम का निरीक्षण कर एसडीएम से विचार विमर्श किया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments