Saturday, October 23, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorविवेक कॉलेज में एथलेटिक्स प्रतियोगिता का दूसरा दिन

विवेक कॉलेज में एथलेटिक्स प्रतियोगिता का दूसरा दिन

- Advertisement -
  • 100 मीटर रेश में वंशिका ने प्रथम, नितू शर्मा द्वितीय व अर्चना ने तृतीय स्थान किया प्राप्त

जनवाणी ब्यूरो |

बिजनौर: दो दिवसीय जिला स्तरीय बालक एवं बालिका 16 वर्षीय एवं ओपन एथलेटिक्स प्रतियोगिता का दूसरे दिवस का आयोजन विवेक कॉलेज में किया गया। प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि अमित गोयल चेयरमैन विवेक कॉलेज, विशिष्ट अतिथि डा.सुबोध चंद्र शर्मा एवं योगेंद्रपाल सिंह योगी उपस्थित रहे।

सोमवार को हुई खेलकूद प्रतियोगिता में 16 वर्षीय बालिका 100 मीटर रेस में निताक्षी चौधरी ने प्रथम, मिताली सिंह ने द्वितीय, आस्था ने तृतीय स्थान, गोला फेंंक में गिन्नी ने प्रथम, इशिका ने द्वितीय, सुनैनी ने तृतीय स्थान, ओपन बालिका 100 मीटर रेस में वंशिका ने प्रथम, नितू शर्मा ने द्वितीय, अर्चना मालवा ने तृतीय स्थान, 400 मीटर रेस में वनिका चौधरी ने प्रथम, आयुषी ने द्वितीय, शमा परवीन ने तृतीय स्थान, गोला फेंक में काजल रानी ने प्रथम, राक्षी ने द्वितीय, आंचल चौधरी ने तृतीय स्थान, लंबी कूद में नीतू शर्मा ने प्रथम, अर्चना शर्मा ने द्वितीय स्थान तथा परवीन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

वहीं बालक प्रतियोगिता में 200 मीटर रेस में शुभम प्रथम, अनुज मोदी ने द्वितीय, सुमित ने तृतीय स्थान, भाला फेंक में देव तोमर ने प्रथम, विदित तोमर ने द्वितीय, अभिषेक ने तृतीय, गोला फेंक में अकुंश तोमर ने प्रथम, विश्वजीत सिंह ने द्वितीय, हर्ष देशवाल ने तृतीय स्थान, लंबी कूद में निशांत कुमार ने प्रथम, सलम ने द्वितीय, आकांत शर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कार्यक्रम का संचालन राजेंद्र सोलंकी ने किया। कार्यक्रम में अमित गोयल द्वारा विजेता खिलाडियों को पुरस्कार वितरण किए गए। इस मौके पर विवेक कॉलेज के सचिव दीपक मित्तल, कोषाध्यक्ष धर्मेद्र अग्रवाल, अरविंद अहलावत, शेखर, निपेंद्र चौधरी, कपिल, सत्यपाल, कमल, रजत, विक्की गुप्ता, ललित, अर्पित, दीपांशु, सुदंरलाल आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments