Monday, January 24, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSशिवसेना ने बताया प्रियंका को अपनी दादी इंदिरा गांधी की तरह मजबूत

शिवसेना ने बताया प्रियंका को अपनी दादी इंदिरा गांधी की तरह मजबूत

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: शिवसेना ने बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने के लिए भाजपा और उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। शिवसेना ने प्रियंका गांधी का समर्थन करते हुए कहा कि वह तो किसानों के परिवार के सदस्यों से मिलने जा रही थीं लेकिन सरकार के आदेश पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया जो कि बिल्कुल गलत था।

‘सामना’ में लिखे संपादकीय में शिवसेना ने कहा कि कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी में इंदिरा गांधी के सारे गुण मौजूद हैं। प्रियंका अपनी दादी की तरह ही मजबूत नेता हैं और उनमें वैसे ही कड़े तेवर देखने को मिलते हैं।

शिवसेना ने कहा कि चूंकि प्रियंका गांधी कांग्रेस पार्टी की महासचिव हैं, उन पर राजनीतिक हमला हो सकता है, लेकिन वह महान नेता इंदिरा गांधी की पोती भी हैं जिन्होंने देश के लिए महान बलिदान दिए और पाकिस्तान (बांग्लादेश में) का विभाजन किया। पार्टी ने कहा कि जिन लोगों ने उन्हें अवैध रूप से कैद किया था, उन्हें इस तथ्य से अवगत होना चाहिए था।

प्रियंका की आंखों में इंदिरा गांधी जैसी ही आग

शिवसेना ने कहा कि प्रियंका गांधी एक तेजतर्रार नेता और सेनानी हैं। उनकी आंखों और आवाज में इंदिरा गांधी जैसी ही आग है। शिवसेना ने कहा कि प्रियंका गांधी ने यूपी प्रशासन से सवाल किया कि उनका अपराध क्या था और क्या उनके खिलाफ वारंट जारी किया गया था या उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। संपादकीय में आरोप लगाया गया है कि प्रशासन ने न केवल उसे रोका, बल्कि उनके साथ बदसलूकी भी की।

क्या भारत-पाकिस्तान जैसी दुश्मनी थी: शिवसेना

वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके पंजाब समकक्ष चरणजीत सिंह चन्नी को लखमीपुर खीरी जाने से रोकने के बाद शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में यह भी पूछा गया कि क्या उनसे भारत-पाकिस्तान जैसी दुश्मनी थी जो इस तरह का व्यवहार किया गया। हमारी पार्टी इसे एक निंदनीय घटना मानती है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments