Tuesday, July 27, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसेंट्रल मार्केट में सफाई के लिये खुलीं दुकानें

सेंट्रल मार्केट में सफाई के लिये खुलीं दुकानें

- Advertisement -
  • कपड़ों, स्टेशनरी और मिठाई वालों को नुकसान

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कोरोना की मार झेल रहे व्यापारियों की बंद दुकानों में सामान खराब होने से अब उन पर दोहरी मार पड़ी है। सोमवार को शहर के सविल लाइन क्षेत्र, सदर, ब्रह्मपुरी समेत कई जगहों पर दुकानदारों को दुकानों की सफाई किये जाने की छूट दी गई थी। तो मंगलवार को शास्त्रीनगर स्थित दुकानदारें को दुकानों की सफाई की छूट दी गई। यहां भी दुकानों में वही हाल देखने को मिला जो सोमवार को सदर और ब्रहमपुरी की दुकानों में मिला था। यहां भी चूहों ने कपड़ों और स्टेशनरी को कुतर डाला जिससे व्यापारियों को नुकसान पहुंचा है।

कोरोना के कारण पिछले एक माह से लॉकडाउन लगा है जिसके कारण शहर के सारे बाजार बंद हैं। अभी वर्तमान में लॉकडाउन से छूट मिली है लेकिन मेरठ शहर के व्यापारियों को कोई छूट नहीं मिल पाई है। सोमवार को प्रशासन की ओर से सिविल लाइन, सदर, ब्रह्मपुरी और दौराला क्षेत्र के व्यापारियों को दुकानों की सफाई के लिये समय दिया गया था। मंगलवार को नौंचदी व अन्य थाना क्षेत्रों में सफाई की छूट दी गई। दुकानदार दोपहर में अपनी दुकानों में सफाई करने के लिये पहुंचे।

दुकानदारों ने जैसे ही अपनी दुकानें खोली उनके होश उड़ गये। कई दुकानदारों की दुकानों में चुहों ने उनका माल काट दिया तो कहीं सीलन आ गई। जिससे लाखों रुपये का माल खराब हो गया। कपड़े की दुकान करने वाले लवकुश ने बताया कि उनकी दुकान में चूहों ने काफी नुकसान किया। चूहों ने दुकान में रखे कपड़े काट दिये। दुकानदार गौरव ने अब बाजार खोले जाने की मांग की है। व्यापारी नेता जितेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि यहां दुकानदारों को काफी नुकसान हुआ है। मिठाई दुकानदारों की सारी मिठाई खराब हो गई हैं। कपड़ों व अन्य दुकान वालों को भी थोड़ा नुकसान पहुंचा है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments