Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsनाटक में शाहरुख खान का सिग्नेचर पोज करते दिखे बेटे अबराम, वायरल...

नाटक में शाहरुख खान का सिग्नेचर पोज करते दिखे बेटे अबराम, वायरल हुआ वीडियो

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो|

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी को लेकर काफी चर्चाओं में है। किंग खान जीतने अच्छे एक्टर है उतने अच्छे ही वो एक पिता भी है वो हमेशा अपने बच्चो का हौसला बढ़ाने के लिए सबसे आगे रहते है।

17 11

हाल ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें में किंग खान के सबसे छोटे बेटे अबराम को अपने पिता शाहरुख का सिग्नेचर पोज करते हुए दिख रहे है।

16 11

वीडियो में अबराम को स्किट के साथी सदस्यों को गले लगाते हुए भी देखा जा सकता है। हाल ही में शाहरुख पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान के साथ धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में वार्षिक दिवस समारोह में शिरकत की।

20 11

इस दौरान अबराम ने कार्यक्रम में एक नाटक प्रस्तुत कर वहां मौजूद सभी का दिल जीत लिया। तो शाहरुख बेटे का हौसला बढ़ाते दिखाई दिए।

19 10

इसमें स्किट डायलॉग में अबराम कहते हैं, “मुझे गले लगाओ, मुझे गले लगाना पसंद है।” इस दौरान बैकग्राउंड में दुल्हनिया जाएंगे की धुन बजने लगती है और अबराम अपने सहपाठियों को गले लगाने से पहले एसआरके का सिग्नेचर पोज देते है।

18 12

बता दे इस बार शाहरुख खान की फिल्म डंकी का मुकाबला प्रभास की सलार से है। इस फिल्म का निर्देशन केजीएफ फेम निर्देशक प्रशांत नील ने किया है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें साउथ सुपरस्टार जमकर एक्शन करते हुए दिखे थे। माना जा रहा है कि दोनों ही फिल्म एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आएंगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments