Sunday, April 2, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsसपा मुखिया के काफिले में टकराए कई वाहन, चार लोग गंभीर रूप...

सपा मुखिया के काफिले में टकराए कई वाहन, चार लोग गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: यूपी के हरदोई जिले में आज शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के काफिले से आधा दर्जन से अधिक वाहन अचानक आपस में टकरा गए। इस दुर्घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। जिन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया गया है।

बता दें कि सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हरदोई जिले के हरपालपुर थाना क्षेत्र के बैठापुर गांव में एक शादी समारोह में शामिल लिए गए थे। कार्यक्रम से वापस लौटते समय फरहतनगर क्रॉसिंग मोड़ पर अचानक यह हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि इसी मोड़ पर गति धीमी होने से गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें सीएचसी में भर्ती कराया गया है। वहीं, कार्यकर्ताओं को भी हल्की चोटें आई हैं।

दरअसल, ब्रेकर के चलते तेज गति से साथ में चल रही एक कार्यकर्ता की गाड़ी के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी। जिसके चलते दो फार्च्यूनर सहित सात गाड़ियां आपस मे टकरा गईं। कार्यकर्ताओं ने सभी घायलों को साथ में चल रही एम्बुलेंस से मीडिया कर्मी नसीम खान (28) निवासी रुदामऊ थाना माधौगंज, मुनेंद्र यादव (35) निवासी बिलग्राम को मल्लावां सीएचसी और वसीम वारसी (60) निवासी संडीला को माधौगंज सीएचसी पर भर्ती कराया
गया है।

इस घटना पर कप्तान सिंह निवासी संडीला और अन्य कई कार्यकर्ताओं को हल्की चोटें आई हैं। कोतवाल शेषनाथ सिंह ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री के काफिले की गाड़ियां नहीं टकराईं थीं। पीछे चल रहे कार्यकर्ताओं की गाड़ियां एक दूसरे से टकराईं हैं। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments