Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutस्पोर्ट्स कारोबारी की गोली मारकर हत्या

स्पोर्ट्स कारोबारी की गोली मारकर हत्या

- Advertisement -
  • दुकान के बाहर खड़े थे, परिवार में मचा कोहराम
  • सूचना पर एसपी देहात समेत मौके पर, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

जनवाणी संवाददाता |

जानीखुर्द: थाना क्षेत्र के बागपत बाइपास चौराहा स्थित एमआईईटी कॉलेज के समीप स्थित मार्केट में दुकान के बाहर खड़े स्पोर्ट्स कारोबारी की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना से इलाके में हड़कंप मचा गया। वहीं, दूसरी ओर कारोबारी की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह मौके पर पहुंच गए। जानी पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। गोली कैसे चली। हत्यारे कौन थे, कारोबारी की हत्या करने के पीछे उनका मकसद क्या था, इन तमाम बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है।

12 1

परतापुर थाना के घाट गांव निवासी 38 वर्षीय सुधीर शर्मा पुत्र सुभाष शर्मा की बागपत बाईपास चौपले के एमआईईटी कालेज के सामने स्थित मार्केट में एसआर स्पोर्ट्स के नाम से दुकान करता है। सुधीर शर्मा रोजाना की तरह सोमवार की सुबह दुकान आये। दोपहर सुधीर शर्मा करीब डेढ़ बजे दुकान के बाहर खड़े थे, तभी अचानक फ्लाईओवर से चलाई गई उनको आकर लगी गोली लगने से वह वहीं गिर पड़े।

कोई कुछ समझ नहीं पाया। खून से लथपथ सुधीर शर्मा को सड़क पर पड़ा देखकर आसपास के दुकानदार उनकी ओर दौडेÞ। उन्हें उठाकर तुरंह सुभारती ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची जानी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है, लेकिन वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी देहात कमलेश बहादुर ने हत्या की थ्योरी को एक सिरे से खारिज कर दिया।

11 1

उन्होंने बताया कि मामला हत्या का नहीं है। प्रारंभिक जांच में ऐसा प्रतीत होता है कि फ्लाईओवर पर ही दो पक्षों में संभवत: फायरिंग हुई, उसी दौरान एक गोली ऊपर की ओर से आकर सुधीर को आ लगी और उनकी मौत हो गयी। उन्होंने दावा किया कि घटना का शीघ्र खुलासा कर दिया जाएगा। सूचना पर सीओ संजय जायसवाल भी मौके पर पहुंच गए थे।

कमिश्नर के गनर की अस्पताल में मौत

मेरठ: दो दिन पहले एसएसपी आवास के निकट तेज रफ्तार गाड़ी चलाकर कई वाहनों को टक्कर मारने वाले कमिश्नर के गनर अमित तेवतिया की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। अनुमान लगाया जा रहा है कि अमित की मौत हार्ट अटैक से हुई है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बीते शनिवार को एसएसपी आवास के निकट वेगनआर कार में सवार कांस्टेबल अमित तेवतिया ने आधा दर्जन वाहनों को टक्कर मार दी थी। इसके बाद पब्लिक ने अमित की पिटाई करते हुए उसे पुलिस को सौंप दिया था। लोगों का आरोप था कि अमित शराब पीकर गाड़ी चला रहा था। हालांकि मेडिकल जांच में शराब की पुष्टि नहीं हुई। पता चला कि अमित को मिर्गी का दौरा पड़ा था। जिसके चलते हादसा हुआ था।

घटना के बाद से अमित अस्पताल में भर्ती था। सोमवार को उपचार के दौरान अमित की मौत हो गई। जिसके बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। अमित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अमित कमिश्नर की गारद में तैनात था। मगर उसे घटना वाले दिन ही कमिश्नर ड्यूटी से हटकर लाइन में भेजा गया था। अमित की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments