Monday, October 25, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatस्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड पर लगा सुमित का निशाना

स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड पर लगा सुमित का निशाना

- Advertisement -
  • लखनऊ में संपन्न हुई स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में आदर्श नंगला के सुमित मान ने जीता गोल्ड मेडल

मुख्य संवाददाता |

बागपत: लखनऊ में संपन्न हुई 44वीं उत्तर प्रदेश स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में आदर्श नंगला गांव के निशानेबाज सुमित मान ने सटीक निशाना लगाते हुए गोल्ड मेडल जीता है। इससे परिजनों व ग्रामीणों में खुशी की लहर है।
स्टेट राइफल एसोसिएशन के तत्वावधान में लखनऊ में नगर निगम शूटिंग रेंज में 44वीं उत्तर प्रदेश स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया।

प्रतियोगिता में बागपत जनपद के आदर्श नंगला गांव निवासी सुमित मान ने भी प्रतिभाग किया और 50 मीटर फ्री पिस्टल में गोल्ड मेडल जीता है। सुमित के गोल्ड पदक जीतने से उसके परिजनों व ग्रामीणों में खुशी की लहर है। सुमित ने बताया कि इससे पहले आॅल इंडिया रेलवे प्रतियोगिता में सिल्वर व नोएडा में हुई स्टेट प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता था। इनके अलावा तमाम प्रतियोगिताओं में पदक जीत चुका है।

सुमित के पिता मास्टर ओमवीर सिंह व कोच विपिन राणा ने भी खुशी जाहिर की है। सुमित ने बताया कि उसकी बहन नीरज मान भी अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज है और दिल्ली पुलिस में कार्यरत है। सुमित ने बताया कि वह भी रेलवे में जालंधर में कार्यरत है और वहीं अभयास करता है। उसका कहना है कि वह उसका सपना ओलंपिक में देश की झोली में पदक डालना है। इसके लिए वह दिन रात मेहनत में जुटा हुआ है। वह पुलिस लाइन जालंधर में अ•यास कर रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments