Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliकिसानों को रोका तो पशुओं समेत थानों में डेरा डालेंगे

किसानों को रोका तो पशुओं समेत थानों में डेरा डालेंगे

- Advertisement -
  • भाकियू के प्रदेश प्रवक्ता कुलदीप पंवार ने दी चेतावनी

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: भारतीय किसान यूनियन ने प्रशासन पर दिल्ली आंदोलन में जाने वाले किसानों को रोकने और दिल्ली नहीं जाने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। भाकियू ने चेतावनी दी कि यदि प्रशासन किसानों पर दबाव बनाता है तो किसान पशुओं समेत थानों में डेरा डालेंगे।

भाकियू के प्रदेश प्रवक्ता कुलदीप पंवार ने पत्रकारों को बताया कि तीन कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को समाप्त कराने के लिए सरकार ने दमनकारी नीति शुरू कर दी है। प्रत्येक जिले में नोडल अधिकारी नियुक्त कर दिए गए हैं।

किसानों पर पहरा लगाया जा रहा है। सारा पुलिस प्रशासन कामकाज छोड़कर पटवारी से लेकर डीएम तक और सिपाही से लेकर एसपी तक किसानों पर दिल्ली आंदोलन में भाग न लेने के लिए दबाव बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसान को अशांति फैलाए जाने के लिए मजबूर व परेशान किया जा रहा है। कुलदीप पंवार ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि यही दमनकारी नीति चलती रही तो क्षेत्र के किसान अपने पशुओं के साथ थानों में डेरा जमा लेगे और वही पर टैंट लगाकर रहेंगे।

कुलदीप पंवार ने कहा कि सरकार के इशारे पर प्रशासन शांति पूर्वक चल रहे आंदोलन को अशांति की तरफ ले जाना चाह रहा है। जिसके लिए प्रशासन खुद जिम्मेदार होगा। इस अवसर संजीव राठी, अजीत निर्वाल, अमित निर्वाल, दीपक शर्मा, ओमवीर पटवारी आदि मोजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments