Saturday, January 22, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliपंचायत चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने में सहयोग की अपील

पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने में सहयोग की अपील

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

कैराना: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को शांति पूर्वक संपन्न कराने को लेकर ग्राम प्रधान, पूर्व प्रधान एवं संभावित प्रत्याशियों के साथ कोतवाल ने बैठक की। उन्होंने चुनावों को निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण संपन्न कराने में सहयोग की अपील गई।

25 दिसंबर को ग्राम प्रधानों का कार्यकाल समाप्त हो गया था। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2021 को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए थानों पर प्रधान, पूर्व प्रधान व संभावित प्रत्याशियों के साथ बैठक की जा रही हैं। रविवार को एसपी सुकीर्ति माधव के निर्देश पर कोतवाली में बैठक आयोजित की गई। बैठक में कोतवाल प्रेमवीर राणा ने कहा कि चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न कराना हम सभी की नैतिक जिम्मेदारी हैं।

उन्होंने बैठक में सभी लोगों से क्षेत्र में होने वाले छोटे बड़े विवादों व चुनाव के दौरान आने वाली समस्याओं की जानकारी ली। कोतवाल ने कहा कि चुनाव के दौरान गुंडागर्दी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाही की जाएगी। वहीं सभी लाइसेंस धारियों को अपने शस्त्र थाने पर जमा कराने को भी कहा। इस पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सहयोग का आश्वासन दिया। बैठक में ग्राम पंचायतों में पिछले चुनाव के दौरान हुए विवाद व उनके पीछे रहे कारणों पर भी चर्चा हुई।

इस दौरान समस्त उपनिरीक्षक व तमाम प्रधान, बीडीसी सदस्य, पूर्व प्रधान व संभावित प्रत्याशी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments