Thursday, October 28, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorमोटर साईकिल चोर को छोड़ना थाना प्रभारी को पड़ा भारी, नांगल से...

मोटर साईकिल चोर को छोड़ना थाना प्रभारी को पड़ा भारी, नांगल से हटाया

- Advertisement -
  • चोरों को संरक्षण देना वली मौहम्मद के लिए बना हटने का कारण

जनवाणी संवाददाता |

नांगल सोती: चोरो को संरक्षण देना और एक मोटर साईकिल चोर को थाने लाकर फील गुड़ करके छोड़ना नांगल थाना प्रभारी को भारी पड़ गया। इस मामले में वीडियों वायरल होने के बाद एसपी ने वली मौहम्मद को थाना प्रभारी के पद से हटा दिया।

दो दिन पूर्व नांगल थाना क्षेत्र के गांव दहीरपुर निवासी एक महिला ने नांगल थाना में आकर प्रभारी निरीक्षक वली मौहम्मद से बताया कि उसका पुत्र ज़ीशान अहमद मोटर साइकिल चुराने का काम करता है, मेरे समझाने पर मेरे साथ मारपीट और गाली गलौच करता हैं।

जिसके बाद नांगल थाना प्रभारी वली मौहम्मद ने पुलिस बल के साथ जीशान के घर में जाकर तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस को जीशान के घर से कई चोरी की मोटर साइकिल, कई मोटर साइकिल के इंजन और भारी मात्रा में मोटर साइकिल के पार्ट बरामद किये।

वही आरोपी के परिवार के एक सदस्य को भी हिरासत में ले लिया। लेकिन फील गुड़ करके हिरासत में लिए आरोपी को छोड़ दिया। पुलिस ने इस कार्रवाई की मीडिया और उच्चाधिकारियों को भनक तक नहीं लगने दी।

शुक्रवार को बरामद किये गए सभी सामान का वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद यह मामला मीडिया और स्थानीय लोगो में उजागर हो गया। इस मामले में जब नांगल थाना प्रभारी वली मौहम्मद से वार्ता की गई तो उन्होंने ऐसी किसी भी घटना से इंकार करते हुए बताया कि आरोपी के यहां से एक मोटर साइकिल मिली थी जो उसकी शादी की थी।

जिसके बाद क्षेत्र के कुछ लोग थाना प्रभारी की कार्यशैली, क्षेत्र में बढ़ रही लगातार चोरी की घटनाओं और वायरल वीडियों को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह से मिले। जिसके बाद एसपी बिजनौर ने वली मौहम्मद को नांगल थाना प्रभारी के पद से हटा दिया। उनके स्थान पर इंस्पेक्टर संजय पंचाल को नियुक्त किया है और पुलिस के उच्च अधिकारी मम्मले की जांच कर रहे है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments