Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसरधना में दो युवतियों का शव मिलने से पुलिस विभाग में हड़कंप

सरधना में दो युवतियों का शव मिलने से पुलिस विभाग में हड़कंप

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

सरधना: शुक्रवार को सरधना के रतौली गांव के जंगल में नाले में दो युवतियों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही एसएसपी, एसपी देहात, एसपी क्राइम, फॉरेंसिक टीम और सर्विलांस टीम समेत तमाम पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। शव को नाले से निकाल कर तलाशी ली गई। आसपास के लोगों से पहचान कराई गई, मगर शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।

दरअसल शुक्रवार को जंगल में कुछ महिलाएं घास काट रही थी। तभी उन्होंने नाले में दो युवतियों के शव पड़े हुए देखे। उन्होंने शव की सूचना गांव में कर दी। प्रधान द्वारा पुलिस को शव पड़े होने की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी देहात केशव कुमार, एसपी क्राइम, फॉरेंसिक टीम और सर्विलांस टीम भी मौके पर पहुंच गई। किसी तरह शवों को नाले से बाहर निकाला गया।

तलाशी ली गई, लेकिन उनके पास कुछ भी नहीं मिल सका। दोनों नौजवान युवती जींस और टीशर्ट पहने हुए थी। शव को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि शव लगभग 4 से 5 दिन पुराने हैं। माना जा रहा है कि युवतियों की हत्या करके शव नाले में डाले गए हैं।

पुलिस की माने तो युवती तिब्बती या पहाड़ी प्रतीत हो रही है। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। इस संबंध में इंस्पेक्टर बृजेश कुमार का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं जांच कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments