Tuesday, October 19, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamli239 छात्र-छात्राओं को सर्दी से बचाव को जर्सी वितरित

239 छात्र-छात्राओं को सर्दी से बचाव को जर्सी वितरित

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

जलालाबाद: कस्बा जलालाबाद के जूनियर हाईस्कूल में नगर पंचायत अध्यक्ष ने छात्र-छात्राओं को 239 जर्सियां वितरित की। वहीं तहसीलदार के आदेश पर गरीब बेसहारो को कंबल वितरित किए गए।

मंगलवार को जलालाबाद के जूनियर हाईस्कूल प्रागण में जर्सी वितरित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नगर पंचायत जलालाबाद के चेयरमैन अब्दुल गफ्फार ने 239 छात्र-छात्राओं को जर्सियां वितरित की। चेयरमैन अब्दुल गफ्फार ने कहा कि सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना उनकी प्राथमिकता है।

कोरोना काल के कारण लोगों के रोजगार प्रभावित हो रहे है। ऐसे में सरकारी योजनाओं के साथ ही अपने आसपास के लोगों की मदद करें। वितरण के दौरान सामाजिक दूरी का ध्यान रखा गया। उन्होंने कहा जल्दी ही बच्चों को जूते भी वितरित किए जाएंगे। जिसके लिए बच्चों के पैरों के नाप लिए गए।

स्कूल के 238 बच्चों को चावल एवं गेहू सस्ते गल्ले की दुकान से प्राप्त करने हेतू पर्चियां भी वितरित की गई। इस मौके पर सभासद इस्तेखार अहमद, साजिद अहमद, फारूख, मांगा, अध्यापक भूप सिंह, शोभाराम, सुशील कुमार, सुदेश कुमार, आदेश कुमार, मीना रानी व जितेन्द्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

उधर, तहसीलदार के आदेश पर कस्बा जलालाबाद के आर्य नगर, हरी नगर, राम रतन मंडी, आदि में गरीब बेसहारा व्यक्तियों को तहसील की ओर से कंबल का वितरण किया गया। यहां राजस्व निरीक्षक अनिल कुमार व सहायक संजय कुमार, सभासद साजिद अहमद, सभासद सोनू कुमार, सभासद इस्तकार आदि रहे। लगभग 25 पात्र लोगों को कंबल वितरण किए गए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments