Tuesday, September 26, 2023
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarपीआर पब्लिक स्कूल में 'द लायन किंग' मूवी प्रदर्शन के साथ समर...

पीआर पब्लिक स्कूल में ‘द लायन किंग’ मूवी प्रदर्शन के साथ समर कैंप का समापन

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: पचेंडा रोड स्थित पी.आर.पब्लिक स्कूल में छह दिवसीय समर कैंप का समापन बच्चों को ‘द लॉयन किंग’ मूवी दिखा कर किया गया। बच्चों ने बड़े उत्साह और आनंद के साथ मूवी को देखा। बच्चों को यह मूवी दिखाने का उद्देश्य था उनको प्रकृति और जानवरों के जीवन से अवगत कराना।

27 18

समर कैंप में केजी सेक्शन के बच्चों के लिए फ्रूट पार्टी, हैट पार्टी, सुपर हीरो पार्टी, कार्टून पार्टी व विभिन्न प्रकार के गेम्स खिलावाए गए। एक हफ्ते तक चले समर कैंप में रोज़ एक नई एक्टिविटी करवाई गई जिसे बच्चों ने खूब एंजॉय किया।

कक्षा एक से कक्षा 8 तक के छात्र-छात्राओं ने समर कैंप के माध्यम से आर्ट एंड क्राफ्ट, म्यूजिक, डांस, लेखन, वाचन, ड्राइंग कलरिंग, जुंबा आदि गतिविधियों में अपना कौशल बढ़ाया। समर कैंप में डेढ़ सौ से अधिक बच्चों ने भाग लिया।

स्कूल प्रधानाचार्या मानसी सिंघल ने बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि हुनर को उचित अवसर मिले तो वह सफलता में तब्दील हो जाता है समर कैंप एक ऐसा ही प्लेटफार्म है, जहां बच्चे अपनी छिपी प्रतिभा का प्रदर्शन कर उसे और अधिक निखार सकते हैं।

29 18

स्कूल प्रबंधक अशोक सिंघल ने कहा कि बच्चों की प्रतिभा बाहर आए तथा उन्हें बेहतर अवसर मिले इसके लिए विद्यालय प्रबंधन समय-समय पर ऐसे आयोजन आगे भी करता रहेगा ताकि बच्चों की प्रतिभा को सबके सामने लाया जा सके।

सभी बच्चों ने समर कैंप की गतिविधियों में उत्साह और आनंद के साथ बढ़ चढ़कर भाग लिया। समर कैंप के सफलतापूर्वक आयोजन में प्रज्ञा संधी, बीना शर्मा, शिखा ठाकुर, चांदनी, वैशाली, आकांक्षा, शिप्रा, ममता, मोनिका, इशिका, पायल, मेघा, प्राची आदि का विशेष योगदान रहा।

- Advertisement -
- Advertisment -spot_img

Recent Comments