Monday, July 22, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood News'तापसी पन्नू' की फिल्म 'दोबारा' ने थ्रिल और सस्पेंस के साथ की...

‘तापसी पन्नू’ की फिल्म ‘दोबारा’ ने थ्रिल और सस्पेंस के साथ की सिनेमाघरों में एंट्री, जाने रिव्यु!

- Advertisement -
  • आख़िरकार ‘तापसी पन्नू’ की फिल्म दोबारा का लम्बे समय से कर रहे दर्शको का इंतज़ार हुआ खत्म
  • सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई फिल्म, थ्रिलर, सस्पेंस और टाइम ट्रेवल के साथ बनी इस फिल्म का दर्शको को था इंतज़ार 

डिजिटल फीचर डेस्क |

जहाँ एक तरफ ‘अक्षय कुमार’ की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ और ‘आमिर खान’ की ‘लाल सिंह चड्ढा’ लोगो के दिलो को नहीं छू पायी वहीँ उसी बीच ‘तापसी पन्नू’ अपनी फिल्म ‘दोबारा’ को लेकर सिनेमाघरों में एंट्री कर चुकी है। इस फिल्म के जरिए डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने दर्शकों को एक अलग तरह के सिनेमा का तोहफा दिया है। टाइम ट्रेवलिंग पर आधारित यह फिल्म ड्रामा और थ्रिलर से भरपूर है। फिल्म में तापसी के अलावा एक्टर पावेल गुलाटी और राहुल भट्ट मुख्य किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। तो आइये जानते हैं कि तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की यह फिल्म उम्मीदों पर खरी उतर पाई है या नहीं?

कैसी है कहानी

‘दोबारा’ की कहानी बेहद ही यूनिक है। इस फिल्म में भूतकाल और भविष्यकाल को बड़े ही सामंज्य के साथ परोसा गया है। फिल्म की कहानी दो दशकों में बंटी है, 1990 और 2020 का दशक। 1990 में 12 साल का लड़का अनय एक तूफानी रात में अपने पड़ोसी को अपनी पत्नी की हत्या करते हुए देख लेता है। जब अनय घबरा कर भागने लगता है तो फायर ब्रिगेड की गाड़ी उसे कुचल देती है, जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो जाती है। 20 साल बाद कहानी में एक नया मोड़ आता है।
अंतरा यानी तापसी पन्नू, जो एक नर्स है, अपने बच्चे और पति के साथ पुणे शिफ्ट होती है। अंतरा और उसका परिवार उसी घर में शिफ्ट होता है, जहां अनय रहता था। अंतरा घर में रखे पुराने टीवी सेट के जरिए अनय से बात करती है। अंतरा उस टीवी सेट के जरिए यहां भूतकाल में झांकती है और अनय को सड़क दुर्घटना से बचाने की कोशिश करती है। इस फिल्म में अतीत और वर्तमान को एक-दूसरे से जुड़ते हुए दिखाया गया है। अंतरा अपनी सूझबूझ से जो चीजें अतीत में बदलती हैं, वर्तमान में भी वह सारी चीजें बदल जाती हैं।
7 10
कैसी है फिल्म
तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ सस्पेंस, थ्रिलर और साइंस का बेजोड़ कॉम्बिनेशन है। इस फिल्म का निर्देशन बखूबी किया गया है तो वहीं तापसी ने अपनी एक्टिंग से एक बार फिर से खुद को साबित कर दिया है। यह फिल्म शुरुआत से अंत तक आपको बांधे रखती है। फिल्म में कहीं भी आपको बोरियित महसूस नहीं होगी। अगर आप टाइम ट्रेवलिंग फिल्मों के शौकीन है तो तापसी की यह फिल्म आपको बहुत पसंद आएगी।
काफी समय के बाद सिनेमाघरों में वापस लौटी तापसी पन्नू ने अपनी एक्टिंग से दर्शको के दिलो को बखूभी छुआ है।
What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments