Thursday, December 9, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurसरकारी भूमि पर कब्जा करने वालों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाए:...

सरकारी भूमि पर कब्जा करने वालों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाए: जिलाधिकारी

- Advertisement -
  • थाना समाधान दिवस पर शिकायतों को गंभीरता से लें

जनवाणी ब्यूरो |

सहारनपुर: जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सरकारी भूमि पर कब्जा करने वालों को चिन्हित कर तत्काल सरकारी भूमि को मुक्त कराया जाए। उन्होंने कहा कि शिकायतों का निस्तारण गुण दोष के आधार पर निस्तारित किये जाएं। उन्होंने कहा कि किसी भी पीड़ित का अनावश्यक उत्पीड़न न किया जाए।

शिकायतों का निस्तारण में पारदर्शिता बरती जाए। उन्होंने कहा कि निस्तारित शिकायतों के संबंध में क्षेत्राधिकारी और उप जिलाधिकारी शिकायतकर्ता से फीडबैक लेकर पंजिका में दर्ज कराएं। अखिलेश सिंह आज यहां वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर एस चनप्पा के साथ थाना समाधन दिवस के अवसर पर थाना नकुड़ और सरसावा में फरियादियों की समस्याओं को सुनने के बाद पुलिस व राजस्वकर्मियों को निर्देश दे रहे थे।

उन्होंने कहा कि भूमि सम्बन्धी मामलों में कोई लापरवाही न बरती जाए। राजस्व और पुलिस विभाग के अधिकारी आपसी समन्वय स्थापित कर निर्धारित समय अवधिक के भीतर ऐसे प्रकरणों का निस्तारण किया जाना सुनिशिचत किया जाए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर एस चनप्पा ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि सर्दी के मौसम में रात्रि गश्त में और तेजी लाई जाए। उन्होंने कहा कि अपराधों के नियंत्रण में बेहतर कार्य करने वाले कर्मी जहां पुरस्कृत होंगे। वहीं खराब कार्य करने वालो को दण्ड़ित किया जायेंगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments