Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeBollywood Newsतमिल टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा का शव होटल के कमरे में मिला,...

तमिल टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा का शव होटल के कमरे में मिला, ख़ुदकुशी की आशंका

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: तमिल टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने खुदकुशी कर ली हैं। वह 28 साल की थीं। चित्रा के निधन की खबर से साउथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बड़ा धक्का लगा है। चित्रा को पॉप्युलर शो पांडियन स्टोर्स में मुल्लई के रोल के लिए जाना जाता है। रिपोर्ट के मुताबिक चित्रा ने चेन्नई के नसरपेट में एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। होटल के कमरे में उनका शव लटका पाया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चित्रा ईव्हीपी फिल्म सिटी में शूटिंग करने के बाद देर रात करीब 2.30 बजे होटल लौटी थीं। वह होटल में अपने मंगेतर हेमंत के साथ रह रही थीं। उन्होंने हाल ही में बिजनेसमैन हेमंत रवि के साथ सगाई की थी औऱ दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे।

इंडियाग्लिट्ज की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को दिए बयान में हेमंत ने बताया कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वह नहाने जा रही हैं लेकिन काफी देर तक वह बाहर नहीं निकलीं। इसके बाद जब हेमंट ने दरवाजा खटखटाया को चित्रा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

हेमंत ने होटल के स्टाफ को इस बारे में बताया और जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो सीलिंग से चित्रा का शव लटका मिला। इसके बाद हेमंत और होटल स्टाफ ने नजरतपेट पुलिस स्टेशन को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने चित्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments