Friday, July 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutशहर की वीआईपी रोड भी बदतर दो से तीन फीट तक गहरे...

शहर की वीआईपी रोड भी बदतर दो से तीन फीट तक गहरे गड्ढे

- Advertisement -
  • पीवीएस के सामने स्थित मार्ग के हालात बद से बदतर, रोड़ी उखड़ी

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: शहर की सड़कों की हालत किसी से छिपी नहीं है। इन सड़कों की खराब हालत के कारण आये दिन हादसे हो रहे हैं और लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। इन सड़कों को लेकर लोगों ने कई बार प्रदर्शन भी किया। जिसके बाद जिला प्रशासन ने सड़कों की हालत सुधारनी शुरू की, लेकिन दिल्ली रोड पर तो हालात सही होने लगे हैं, लेकिन शहर की वीआईपी रोड में शामिल पीवीएस रोड पर दो से तीन फीट तक गहरे गड्ढे हो चुके हैं। इनकी ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

03 24

तेजगढ़ी चौराहे से लेकर एल ब्लॉक पुलिस चौकी तक डिवाइडर रोड बना हुआ है। यह रोड वीआईपी रोड में शामिल है और इस पर ट्रैफिक भी काफी रहता है। यहां पीवीएस के ठीक सामने रोड की बात करें तो यहां कई कई फीट तक के गहरे गड्ढे हो चुके हैं। जिनके कारण वाहन चालक गिरकर घायल हो रहे हैं। इन गड्ढों के कंकड़ सड़क पर फैल रहे हैं। जिससे फिलसकर वाहन चालक गिरकर घायल हो रहे हैं।

अभी हाल ही में दिल्ली रोड पर हुए सड़क हादसे में एक की जान चली गई थी जिसके बाद जिला प्रशासन जागा और वहां गड्ढे को भरवाया गया। अब अगर प्रशासन की नजर इस ओर भी पड़ जाये तो न जाने कितने लोग घायल होने से बच जाये। यहां न जाने दिनभर में कितने लोग गिरकर घायल हो रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई करने वाला नहीं है। जबकि क्षेत्र के सांसद राजेन्द्र अग्रवाल और क्षेत्र के विधायक सोमेंद्र तोमर का आवास इसी मार्ग पर है। इसके बावजूद यहां सड़क की हालत को सुधारा नहीं जा रहा है। अब सिर्फ लोग प्रशासन से उम्मीद किये हैं कि इस मार्ग को ठीक कराया जाये, जिससे लोग दुर्घटनाग्रस्त न हों।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
4
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments