Friday, July 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमलियाना पुल को बनाया पार्किंग स्थल, हादसे को दावत

मलियाना पुल को बनाया पार्किंग स्थल, हादसे को दावत

- Advertisement -
  • बागपत रोड स्थित मलियाना पुल पर होने लगी वाहनों की पार्किंग
  • 20 हजार से अधिक छोटे-बड़े वाहन रोज गुजरते हैं पुल से

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: सार्वजनिक स्थल पर अतिक्रमण के मामले तो अक्सर सामने आते हैं, लेकिन अब फ्लाईओवर को भी बख्शा नहीं जा रहा है। मलियाना पुल पर व्यापारी द्वारा कार पार्क करने के बाद यह मामला चर्चा में आया है।

सिटी रेलवे स्टेशन से होकर हापुड़-दिल्ली ट्रैक के उपर से वाहनों के गुजरने के लिए बने मलियाना पुल पर कोई व्यापारी काफी समय से अपनी कार पार्क कर रहा है। क्षेत्र के ही रहने वाले एक जागरूक नागरिक ने पहचान छिपाने की शर्त पर भेजी सूचना व फोटो का हवाल देते हुए मामले को उजागर किया है।

गौरतलब है कि मलियाना पुल शहर को जोड़ने वाली बागपत रोड पर बना है। इस पुल से रोज ही बीस हजार के करीब छोटे-बड़े वाहन गुजरते हैं। इन वाहनों में लोडिड ट्रकों से लेकर स्कूल की बसें व गाड़ियां भी शामिल है। जिस तरह से पुल पर कार को पार्क किया गया है। वह काफी खतरनाक साबित हो सकता है।

इस पुल पर पहले भी हादसे होते रहे हैं, कई बार वाहन पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गिर चुके हैं। जिसकी वजह पुल पर वाहनों की अधिक संख्या को बताया गया था। अब पुल के नीचे ही दुकान चलाने वाला कोई व्यापारी काफी समय से पुल पर अपनी कार को पार्क कर रहा है। जिससे हादसा होने का अंदेशा लगातार बना हुआ है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
5
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments