Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarपत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग की क्रिकेट टीम ने बजाय जीत का डंका

पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग की क्रिकेट टीम ने बजाय जीत का डंका

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: श्रीराम काॅलेज के खेल प्रांगण में चल रहे ‘‘वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता-2023’’ के दूसरे दिन क्रिकेट के मैच खेले गये। क्रिकेट मैच में पहला मुकाबला वाणिज्य विभाग के एमकाम की टीम तथा पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग की टीम के बीच खेला गया। जिसमें बेहद रोमांचक मैच में पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग की टीम ने एमकाम की क्रिकेट टीम को हराते हुये प्रतियोगिता से बहार का रास्ता दिखाया।

63 10

श्रीराम काॅलेज में चल रही वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता-2023 के दूसरे दिन क्रिकेट मैच के मुकाबरे हुये। क्रिकेट मैच के मुकाबलों में पहला मुकाबला पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग तथा वाणिज्य विभाग की एमकाम की क्रिकेट टीम के बीच खेला गया । इस बेहद रोमांचक मुकाबले में पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग की क्रिकेट टीम ने एमकाम की क्रिकेट टीम को हराकर प्रतियोगिता से बहार कर दिया। वही दूसरा मैच बीकाम और पालिटैक्निक विभाग की क्रिकेट टीम के बीच खेला गया। जिसमे बी कॉम की क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 114 रन का लक्ष्य पॉलीटेक्निक टीम को दिया। जिसके बाद पॉलीटेक्निक टीम 12 ओवर में 9 विकेट खोकर 56 रन पर ही ढेर हो गई जिसमें बीकॉम की टीम ने जीत दर्ज की।

इस अवसर पर श्रीराम काॅलेज की प्राचार्या डा0 प्रेरणा मित्तल ने बोलते हुए कहा कि आज के क्रिकेट मैच में सभी क्रिकेट टीमों के खिलाडियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने विजयी टीमों के खिलाडियो को उनके उम्दा प्रदर्शन करने पर बधाई दी।

कार्यक्रम को सफल बनाने में शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रवक्ता अमरदीप, डा0 अब्दुल अजीज़ खान, भुपेंद्र, संदीप कुमार, प्रशान्त, तरूण तथा विश्वदीप का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments