Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsजिलाधिकारी ने नगर निकायों के चेयरमैन के साथ की चर्चा

जिलाधिकारी ने नगर निकायों के चेयरमैन के साथ की चर्चा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

बलरामपुर:नगरीय क्षेत्र की सूरत बदलने को विभिन्न बिंदुओं पर बैठक के जिलाधिकारी अरविंद सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट में संपन्न हुई। इस संबंध में जिलाधिकारी महोदय द्वारा नगर निकायों के चेयरमैन के साथ विस्तार पूर्वक चर्चा की गई एवं तत्कालीन कार्ययोजना एवं दीर्घकालीन कार्ययोजना बनाए जाने के बारे में समीक्षा की गई।

नगर पालिका बलरामपुर में शहरी क्षेत्र के अंदर जाम की समस्या को दूर किए जाने के लिए गहन समीक्षा के दौरान नो पार्किंग जोन बनाए जाने, प्राइवेट बसों के लिए जगह चिन्हित किए जाने तथा ई रिक्शा के रूट का निर्धारण किए जाने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश उप जिलाधिकारी बलरामपुर एवं अधिशासी अधिकारी नगर पालिका को जिलाधिकारी द्वारा दिया गया।

इस दौरान नगर पालिका बलरामपुर चेयरमैन द्वारा शहर के भीतर जाम की समस्या से निजात पाने के लिए विकासखंड बलरामपुर से डायट तक ओवरब्रिज का सुझाव दिया गया। जिलाधिकारी ने कहा कि नगर क्षेत्र की सूरत बदलने को प्रोफेशनल एजेंसी हायर की जाएंगी जो कि शहर का सर्वे करते हुए सर्वश्रेष्ठ प्लान देंगे। उसी के अनुसार कार्य योजना बनाकर कार्य किया जाएगा।

नगर पालिका बलरामपुर में सेफ सिटी के अंतर्गत प्रमुख स्थान पर कैमरा लगाया जाएगा एवं कमांड कंट्रोल सेंटर बनाया जाएगा। कमांड कंट्रोल सेंटर का उपयोग विभिन्न प्रकार से किया जा सकेगा।

इस दौरान अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व प्रदीप कुमार, नगर पालिका बलरामपुर अध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह धीरू, नगर पंचायत अध्यक्ष गैसड़ी,नगर पंचायत अध्यक्ष पचपेड़वा रवि वर्मा, उप जिलाधिकारी बलरामपुर सदर राजेंद्र बहादुर,अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी, एआरटीओ अरविंद यादव व अन्य संबंधित अधिकारी कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments