Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarचार डिग्री सेल्सियस पर पहुंचा न्यूनतम तापमान

चार डिग्री सेल्सियस पर पहुंचा न्यूनतम तापमान

- Advertisement -
  • रात से पड़ने लगा कोहरा, सर्द हवा से ठिठुरे लोग

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: जनपद वासियों पर कोहरे और ठंड की मार पड़ रही है। रविवार को भी न्यूनतम तापमान 4 डिग्री सेल्सियस रहा। सुबह के समय धूप न निकलने के कारण ठंड से राहत नहीं मिली। जिससे लोगों की परेशानियों में कोई कमी नहीं आई। आसमान में कोहरा छाया रहा और सूरज के छिपे रहने से मुश्किल जस की तस रही।

जनपद को शीतलहर ने अपनी चपेट में लिया हुआ है। शीतलहर से राहत न मिल पाने के कारण लोगों की परेशानियों में बढ़ोतरी हो रही है। रविवार का दिन भी ठंड भर रहा। न्यूनतम तापमान 4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। हालांकि शनिवार (3 डिग्री) के मुकाबले रविवार को तापमान के मामले में राहत महसूस हुई। बावजूद शीतलहर ने पीछा नहीं छोड़ा। विशेषज्ञों के अनुसार ठंड बढ़ने से ह्यूमिडिटी में भी बढोतरी हुई है। वर्तमान में वातावरण की ह्यूमिडिटी 100 प्रतिशत पर पहुंच गई है। तापमान बार-बार नीचे जा रहा है।

ठंड में बढ़ोतरी हो रही है और कोहरा मुश्किलों को और भी अधिक बढ़ा रहा है। सड़क पर कोहरा होने के चलते सुबह और शाम वाहन संचालन में परेशानी हो रही है। दृश्यता कम होने के कारण किसी भी समय सड़क दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। जनपद में कोहरे के कारण कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। यातायात पुलिस नियमों के दायरे में रहकर वाहन संचालन की हिदायत दे रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments