Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutएडवाइजर के ड्राइवर से बदमाशों ने 50 हजार लूटे

एडवाइजर के ड्राइवर से बदमाशों ने 50 हजार लूटे

- Advertisement -
  • दिनदहाड़े गढ़ रोड पर घटना को बदमाशों ने दिया अंजाम, रोज कैश निकालते थे बैंक से

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: नौचंदी क्षेत्र गढ़ रोड पर स्कूटी सवार बदमाशों ने एक्सिस बैंक के बाहर इंश्योरेन्स कंपनी एडवाइजर के ड्राइवर से पचास हजार रुपये लूट लिए। लूट की घटना के बाद ड्राइवर ने शोर मचाया, लेकिन बदमाश मौके से फरार हो गए। घटनी की जानकारी पर सीओ सिविल लाइन, थाना नौचंदी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी की। पुलिस ने मौके पर लगे सीसीटीवी कै मरे भी खंगाले।

ईव्ज चौराहा स्थित नीलकमल बिल्डिंग निवासी रुचि रस्तौगी मैक्स इंश्योरेन्स कंपनी की एडवाइजर हैं। उनका इंश्योरेन्स का काम है। वहीं टॉटा इंश्योरेन्स का भी काम देखती हैं। मंगलवार की सुबह उनका ड्राइवर राजेन्द्र सिंह निवासी खरखौदा उनके आॅफिस पहुंचा। रुचि रस्तोगी सुबह साढ़े दस बजे के आसपास ड्राइवर राजेन्द्र को साथ लेकर गंगानगर में मैनेजर के पास पहुंचे। वहां पहुंचकर रुचि ने अपने ड्राइवर से कहा कि वह मैनेजर की कार ले जाये और यूनिवर्सिटी रोड स्थित मैक्स इंश्योरेन्स के आॅफिस पर खड़ी कर देना। इसके बाद तुम चेक से एक्सिस बैंक से पचास हजार का कैश ले आना।

मंगलवार दोपहर के वक्त ड्राइवर राजेन्द्र मैक्स इंश्योरेन्स कंपनी के बाहर कार खड़ी करने के बाद पैदल गढ़ रोड स्थित एक्सिस बैंक पर पहुुंचे और चेक से पचास कैश निकालकर बैग में रख लिया। राजेन्द्र बैंक की सीढ़ी से उतरकर जैसे ही सड़क पर आये तो पीछे से सफेद कलर की स्कूटी सवार दो बदमाश आये ओर बैग में रखे पचास हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। लूट की घटना पर ड्राइवर ने शोर मचाया, इससे पहले ही बदमाश मौके से नो दो ग्यारह हो गए।

17 13

घटना की जानकारी ड्राइवर ने एडवाइजर रुचि रस्तौगी को फोन पर दी। लूट की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद नौचंदी थाना प्रभारी और सीओ सिविल लाइन मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी की। पुलिस ने घटना के बारे में ड्राइवर से बातचीत की। ड्राइवर ने बताया कि बैग में पचास हजार रुपये के अलावा उसका एटीएम कार्ड, कार की चाबी व अन्य सामान रखा था। पुलिस ने मौके पर लगे कई सीसीटीवी कैमरे को चेक कर फुटेज कब्जे में ली है। लूट की तहरीर पर पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज किया है।

लुटेरों का आतंक, तीन लूटकर पुलिस को दी चुनौती

शहर में पुलिस का इस्तकबाल खत्म हो गया है। सिविल लाइन सर्किल क्षेत्र में बदमाश लगातार लूट चोरी की घटनाएं कर पुलिस को सीधे तौर पर चुनाती दे रहे हैं। क्षेत्र में बदमाशों ने लगातार तीन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया। नौचंदी थाना क्षेत्र सेंट्रल मार्केट में बाइक सवार दो बदमाशों ने सचिव की पत्नी से सरेआम पर्स लूट लिया था। इसके बाद बदमाशों ने सिविल लाइन क्षेत्र विजय नगर में ज्वैलर्स के घर पर शाम के वक्त डकैती डालने की घटना का प्रयास किया था। हालांकि एक पालतू डॉग के हमले के बाद बदमाश मौके से भाग खड़े हुए थे।

डकैती की घटना को बदमाश अंजाम नहीं दे पाये थे। सोमवार को नौचंदी थाना क्षेत्र सेंट्रल मार्किट में स्कूटी सवार बदमाशों ने एक महिला के गले से चेन लूट ली और फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने लूट की घटना से इनकार किया है। वहीं मंगलवार को सफेद कलर की स्कूटी सवार दो बदमाशों ने इंश्योरेन्स कंपनी के एडवाइजर के ड्राइवर के हाथों से पचास हजार रुपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। लालकुर्ती क्षेत्र में भी बदमाशों ने 35 हजार रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments