Monday, August 15, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSजय श्रीराम के नारों से गूंजा पंडाल, मंच पर पहुंचे सीएम योगी...

जय श्रीराम के नारों से गूंजा पंडाल, मंच पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नोएडा: जेवर में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास करेंगे। 6200 हेक्टेयर में यह एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट होगा। खास बात यह कि यह प्रदूषण से मुक्त होगा और यूपी का पांचवां इंटरनेशनल एयरपोर्ट होगा। प्रधानमंत्री एयरपोर्ट के शिलान्यास के बाद प्रदर्शनी देखेंगे।

इसमें एयरपोर्ट की विकास यात्रा के बारे में फिल्म भी दिखाई जाएगी। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के चलते पुलिस आज सुबह से ही सतर्क है और विरोध का एलान करने वालों को सुबह से ही उनके घर में नजरबंद कर रखा है। वहीं कई बसें भी जेवर कस्बे के लोगों को लाने के लिए तैनात हैं।

Koo App

 सांस्कृतिक मंच पर साधु ने दी प्रस्तुति

जेवर एयरपोर्ट के कार्यक्रम स्थल पर एक सांस्कृतिक मंच भी बनाया गया है, जहां तमाम कलाकार अपनी अपनी प्रस्तुतियां दे रहे हैं। यहीं पर सांस्कृतिक मंच पर भगवान राम के आध्यात्मिक गानों पर नृत्य करते एक साधु को भी देखा गया।

मंच पर पहुंचे सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंच पर पहुंच चुके हैं। उनके आते ही जय श्रीराम के नारों से पूरा पंडाल गूंज उठा।

सीएम योगी ने जताया पीएम का आभार

वहीं सीएम योगी ने भी कू पर एक पोस्ट में लिखा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज विश्व के चौथे सबसे बड़े इंटरनेशनल एयरपोर्ट, ’नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट’ का शिलान्यास होगा। यह एयरपोर्ट उ.प्र. को नई वैश्विक पहचान देगा। उ.प्र., अब देश में सर्वाधिक 05 इंटरनेशनल एयरपोर्ट वाला राज्य होगा। हार्दिक आभार प्रधानमंत्री जी!’

रविशंकर प्रसाद बोले- इस एयरपोर्ट से राज्य भरेगा सफलता की उड़ान

भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कू करके कहा, ‘पीएम नरेंद्र मोदी आज एशिया के सबसे बड़े नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास करेंगे। भविष्य की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया यह एयरपोर्ट UP और NCR के क्षेत्रों में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देगा और राज्य डबल इंजन की भाजपा सरकार के प्रयासों से सफलता की उड़ान भरेगा।’

काले कपड़े पहने लोगों को भेजा वापस

जनसभा के लिए लगातार महिलाओं व पुरुषों की टोलियां पहुंच रही हैं। पुरुषों की कई टोलियां ट्रैक्टर, टेंपो और बसों से भी आ रही हैं। वहीं काले कपड़े पहन के पहुंचे लोगों को सवाई स्थल से वापस भेजा गया। जिसके बाद जट्टारी के रहने वाले युवाओं की टोली वापस चली गई।

घोड़ी से जनसभा जाते बुजुर्ग

प्रधानमंत्री को सुनने के लिए घोड़ी पर सवार होकर जनसभा जाते साबौता निवासी ब्रजमोहन।

जेवर कस्बे से लोगों को लाने के लिए रोडवेज की बसें लगाई गई हैं। वहीं नगर के रेलवे रोड पर भी प्रधानमंत्री की जेवर रैली के लिए जाने वाले लोगों का इतंजार करते हुए।

विस्थापित किसानों को सभास्थल तक लाने के लिए निजी स्कूलों की बसें तैनात

जेवर बांगर मॉडल टाउनशिप से विस्थापित किसानों को सभास्थल तक ले कर जाने के लिए पहुंची नोएडा-गाजियाबाद के प्राइवेट स्कूलों की बसें। सभास्थल तक लोगों को सुरक्षित लाने ले जाने की जिम्मेदारी सरकारी अध्यापकों की है।

कैलाश अस्पताल में तैनात डॉक्टरों की टीम

प्रधानमंत्री की स्वास्थ्य संबंधी सुरक्षाओं के मद्देनजर सुबह से ही कैलाश अस्पताल में विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम अलर्ट मोड पर है। इसके साथ ही पुलिस फोर्स का भी भारी जमावड़ा यहां पर है।

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments