Wednesday, April 21, 2021
- Advertisement -
Homeसंवादसप्तरंग'हार’ का शब्द श्वेता तिवारी की डिक्शनरी में नहीं

‘हार’ का शब्द श्वेता तिवारी की डिक्शनरी में नहीं

- Advertisement -
0


टीवी की फेवरेट बहू और मां के किरदारों में नजर आ चुकीं श्वेता तिवारी को हर कोई जानता है। श्वेता ने अपने ग्लैमर और खूबसूरती से ज्यादा अपने टेलेंट के दम पर लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वह पर्दे पर जितनी खूबसूरत नजर आती हैं, उससे कही ज्यादा रियल लाइफ में खूबसूरत हैं।

श्वेता तिवारी अपने कैरियर के मामले में जितनी खुशकिस्मत हैं, उतनी खुश किस्मती उनकी रियल लाइफ में नजर नहीं आती। अब तक वो दो बार शादी कर चुकी हैं और दोनों ही बार उनकी शादी टूट कर बिखर चुकी है। दो-दो शादियां टूट जाने के बाद भी श्वेता पूरी हिम्मत के साथ अपनी जिंदगी जी रही हैं। जिंदगी की हर मुश्किल को उन्होंने बड़े अच्छे से हैंडल किया है। श्वेता की डिक्शनरी में ‘हार’ नाम का शब्द शायद है ही नहीं।

वह हार मानने में कतई यकीन नहीं करतीं, उनका मानना है कि जिस वक्त इंसान अपनी हार मान लेता है, उसी वक्त वह खत्म हो जाता है। शायद अपनी इसी फिलोस्फी की वजह से वह एक मजबूत एक्ट्रेस के साथ ही साथ एक मजबूत मां भी बन गई। श्वेता तिवारी ने अपनी जिंदगी के बारे में कभी कुछ छिपाया नहीं। हमेशा दिल खोलकर सबके बीच बात की। वह अक्सर घरेलू हिंसा की घटनाओं और बेटी पलक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। श्वेता तिवारी के दूसरे पति का नाम अभिनव है। अभिनव ने हाल ही में श्वेता के विरुद्ध हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि श्वेता उन्हें उनके 4 साल के बेटे रेयांश से मिलने नहीं देती।

इसके अलावा अभिनव ने श्वेता पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपने बेटे रेयांश के लिए फर्जी सिग्नेचर कर ब्रिटिश वीजा बनवाया है। उनके विरूद्ध मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स पुलिस थाने पर धोखाधड़ी का एक अपराध दर्ज करवाया है।

उल्लेखनीय है कि वीजा नियमों के अनुसार नाबालिग के वीजा के लिए वीजा एप्लीकेशन फार्म पर पिता-माता दोनों के हस्ताक्षर होते हैं लेकिन अभिनव का आरोप है कि उनके हस्ताक्षर श्वेता ने खुद ही कर लिए। श्वेता की बेटी पलक तिवारी खूबसूरती के मामले में हू ब हू अपनी मां पर गई हैं।

उनकी स्टाइलिश ओर बोल्ड तस्वीरें अक्सर मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी बोल्डनेस बेहद जबर्दस्त होती है। पलक तिवारी ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इसमें उनके अपोजिट विवेक ओबेराय नजर आएंगे। ये फिल्म अगले महीने रिलीज हो रही है।

इसे विशाल रंजन मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। पलक का कहना है कि उनकी मां एक बेहद मजबूत महिला हैं। उन्हें किसी सपोर्ट की जरूरत नहीं लेकिन वो एक बेटी होने के नाते अपनी मां के लिए वह सब कुछ करेंगी, जो उन्हैं करना चाहिए। मां ने अपनी सारी लड़ाइयां अकेले लड़ी हैं।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments