Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -
Homeसंवादसप्तरंगकिस्मत मेरा साथ दे रही है: दिशा पाटनी

किस्मत मेरा साथ दे रही है: दिशा पाटनी

- Advertisement -
0


उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर बरेली शहर में जन्मी दिशा पाटनी ने कैरियर की शुरूआत तेलुगु फिल्म ‘लोफर’ (2015) के साथ की थी। उसके बाद हिंदी फिल्मों में उन्होंने अपना शुभारंभ नीरज पांडे की फिल्म ‘एमएसधोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ (2016) के साथ किया।

कैरियर के पांच साल पूरे कर चुकी दिशा पाटनी हिंदी सिने जगत में अब तक 8 फिल्में कर चुकी हैं। वे आखिरी बार मोहित सूरी की ‘मलंग’ में नजर आई थीं। उसमें आदित्य रॉय कपूर के साथ उनकी कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिली थी।

दिशा पाटनी इतनी ज्यादा खूबसूरत और टेलेंटेड हैं कि आज हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है। हर किसी के भरोसे पर वह लगातार खरी उतरती रही हैं। वह अपनी एक्टिंग खूबसूरती के अलावा अपने डांस और वर्क आउट के लिए भी जानी जाती हैं। दिशा पाटनी, जॉन अब्राहम के साथ मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही ‘एक विलेन 2’ कर रही हैं।

इसके अलावा सलमान खान के अपोजिट वाली उनकी एक फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ इस साल ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जैकी श्रॉफ दिशा पटानी के बड़े भाई के किरदार में नजर आएंगे। उल्लेखनीय है कि जैकी के बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पिछले कुछ सालों से रिलेशन में हैं।

प्रस्तुत हैं दिशा पाटनी के साथ की गई बातचीत के मुख्य अंश…

  • मोहित सूरी के साथ आप ‘मलंग’ में कमाल दिखा चुकी हैं। एक बार फिर अब उनके साथ ‘एक विलेन 2’ कर रही हैं। इस फिल्म को लेकर कितनी आशान्वित हैं ?

-मोहित एक बेहद टेलेंटेड फिल्म मेकर हैं। उनके साथ काम करते हुए बहुत कुछ सीखा जा सकता है। उनके साथ ‘मलंग’ का मेरा एक्सपीरियेंस सबसे शानदार था। उम्मीद कर रही हूं कि ‘एक विलेन 2’, ‘मलंग’ से भी बड़ी हिट साबित होगी।

  • सलमान खान के साथ वाली, आपकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ इस ईद पर सिनेमाघरों में आ रही है। कोरोना लॉक डाउन के बाद संभवत: यह पहली बड़ी फिल्म है जो थियेटर में रिलीज हो रही है ?

-जी बिलकुल, और मैं इसकी रिलीज को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। मुझे खुशी है कि लंबे अरसे बाद ऑडियंस बड़े पर्दे पर एक्शन और मस्ती देख सकेगी। मैं सभी से सुरक्षित रहने और सिनेमाघरों में जाते समय सभी आवश्यक सावधानी बरतने के लिए आग्रह करूंगी।

  • आप सोशल मीडिया पर अक्सर बिकिनी में अपनी बेहद हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिनकी बदौलत आज आप बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसों में शुमार हैं। इस बारे में क्या कहना चाहेंगी ?

-पिछले दिनों मैं मालद्वीप ट्रिप पर गई थी। वहां की खूबसूरत लोकेशन्स और समुद्रतट पर मैने कुछ तस्वीरें ली थीं। वह तस्वीरें इतनी खूबसूरत थीं कि मैं उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करने से खुद को रोक नहीं सकी और मुझे खुशी है कि मेरे फालोअर्स ने उन्हें खूब पसंद किया।

  • मोस्ट डिजाइरेबल 50 वूमेन की फेहरिस्त में पहला स्थान हासिल करने के बाद जब एक सर्वे के दौरान आपने सबसे सैक्सी एक्ट्रेसों की फेहरिस्त में सनी लियोन को पछाड़ते हुए नंबर वन पोजीशन हासिल की, तब कैसा महसूस हुआ ?

-मेरी कुछ फ्रेंडस मुझसे अक्सर कहती हैं कि आने वाला कल सिर्फ मेरा होगा लेकिन मैं उनकी बातों को मजाक में टाल देती हूं। मुझे खुद समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर यह सब कुछ कैसे हो रहा है। लगता है कि फिलहाल किस्मत मेरा साथ दे रही है।

  • ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ और ‘एक विलेन 2’ के अलावा और कौन-कौन से प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़ रही हैं ?

-लव रंजन के निर्देशन में बन रही एक फिल्म कर रही हूं। इसके अलावा एकता कपूर के बैनर की ‘केटीना’ है। ‘एक विलेन 2’ की शूटिंग खत्म होने के बाद मैं इन फिल्मों की शूटिंग करूंगी।

                                                                          -सुभाष शिरढोनकर


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments