Tuesday, May 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसर्दी से नहीं मिलेगी राहत तापमान में आएगी गिरावट

सर्दी से नहीं मिलेगी राहत तापमान में आएगी गिरावट

- Advertisement -
  • शीतलहर और कोहरे से जनजीवन अस्त-व्यस्त

जनवाणी संवाददाता |

मोदीपुरम: रविवार का दिन भी सुबह से लेकर शाम तक कूल कूल रहा। सर्दी का सितम ऐसा था कि दिल में शहर शीतलहर से कांप रहा था। शाम को बढ़ती ठंड के बीच शहरवासी घरों में कैद हो गए। लगातार बढ़ती ठंड ने जनजीवन भी प्रभावित कर दिया।

रविवार को सुबह के समय छाए घने कोहरे के बीच दिन में चली शीतलहर के चलते दिन में थोड़ी देर के लिए निकली गुनगुनी धूप भी सर्दी से राहत नहीं दी। सर्दी का लगातार कहर जारी है, वेस्ट यूपी में मौसम बदल रहा है पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी के चलते मैदानी क्षेत्रों में मौसम ठंडा बना हुआ है। पिछले चार दिन से दिन का तापमान लगातार 15 डिग्री से नीचे होने के कारण मौसम में नमी भी बढ़ गई है। मौसम कार्यालय पर दिन का अधिकतम तापमान 13.2 डिग्री व रात का न्यूनतम तापमान 5.8 डिग्री रिकॉर्ड किया गया।

अधिकतम आर्द्रता 92 एवं न्यूनतम आर्द्रता 73% दर्ज की गई। कृषि विश्वविद्यालय के मौसम वैज्ञानिक डा. यूपी का कहना है कि आगामी चार से पांच दिन तक सर्दी से कोई राहत मिलने के आसार नहीं है। एक बार फिर से सक्रिय हो रहे पश्चिमी विक्षोभ के कारण वेस्ट यूपी में मौसम थोड़ा बदल सकता है। अभी कोहरा और शीतलहर का दौर ऐसे ही बना रहेगा। फिलहाल चार-पांच दिन तक शहरवासियों को सर्दी को झेलना पड़ेगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments