Sunday, July 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutअचानक विस्फोट से गिरे तीन मकान, जांच में जुटी पुलिस, देखें वीडियो...

अचानक विस्फोट से गिरे तीन मकान, जांच में जुटी पुलिस, देखें वीडियो स्टोरी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

मेरठ: आज सोमवार को दोपहर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में समर गार्डन के 60 फुटा रोड पर एक मकान में रसोई गैस सिलिंडर फटने से महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए हैं। वहीं तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन मौके पर पहुंचे लोगों ने खौफनाक मंजर देखा तो उनकी रूह कांप गई।



घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थिति को देख अपने उच्च अधिकारियों को घटना से अवगत कराया और जेसीबी भी बुला ली। वहीं जेसीबी की मदद से मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला गया। अभी कुछ लोग मलबे में फंसे हुए हैं, जिन्हें बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

42 13

आसपास के लोगों के अनुसार धमाका इतना भीषण था कि पूरा इलाका दहल गया। इस दौरान आसपास के लोग भी अपने घरों से बाहर निकल आए।

पुलिस के अनुसार रसोई गैस सिलिंडर फटने से इंतजार, सरफराज और आदिल के तीन मकान गिर गए। मकान गिरते ही लोगों में चीख-पुकार मच गई।

41 14

वहीं तीनों मकान गिरने से 12 से अधिक लोग मलबे में दब गए। मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग के कर्मियों ने राहत बचाव कार्य शुरू किया। इसके बाद कुछ लोगों को बाहर निकाल लिया गया।

बताया गया कि अभी 10 लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है। मलबा हटाने के लिए जेसीबी लगाई गई है।

पुलिस ने कई घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक महिला और एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया।

43 13

आसपास के लोगों का कहना है कि मकान में अवैध रूप से पटाखे बनाए जा रहे थे। पटाखों में विस्फोट होने के बाद ही धमाका हुआ है, जिससे तीन लोगों के मकान गिर गए। हालांकि पुलिस ने अभी पुष्टि नहीं की है। वहीं राहत-बचाव कार्य जारी है और मौके पर भारी पुलिस फोर्स मौजूद है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments