Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurतीन महीने पहले लूटी कार बरामद, लुटेरा गिरफ्तार

तीन महीने पहले लूटी कार बरामद, लुटेरा गिरफ्तार

- Advertisement -
0
  • वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी, तमंचा और कारतूस भी बरामद

जनवाणी संवाददाता |

देवबंद: पुलिस ने करीब तीन माह पूर्व देवबंद क्षेत्र से लूटी गई कार को बरामद करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद होने का दावा किया है।

कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार सोलंकी ने बताया कि सोमवार की रात उनके नेतृत्व में पुलिस टीम गांव इमलिया-रणखंडी पुलिया वाहन चैकिंग कर रही थी। देर रात करीब 11.30 बजे पुलिस ने सामने से आ रही एक कार को रुकने का इशारा किया तो कार चला रहे व्यक्ति ने हवाई फायरिंग शुरू कर दी और भागने का प्रयास करने लगा। लेकिन, पुलिस टीम ने उसे घेरते हुए दबोच लिया।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम आशु जैन पुत्र नरेश जैन निवासी कृष्णापुरी (मुजफ्फरनगर) बताया। मुजफ्फरनगर से उसका रिकार्ड खंगाला गया तो पता चला कि आशु जैन पर मुजफ्फरनगर और शामली के थानों में लूट, गैंगस्टर और पुलिस मुठभेड़ के करीब 9-10 मुकदमे दर्ज हैं। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस को उसके कब्जे से 18 जनवरी को देवबंद के घलौली मोड से लूटी गई कार के अलावा अवैध तमंचा व दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। बदमाश ने पूछताछ में कार को लूट की घटना को कबूल किया है। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments