Friday, July 26, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsडिप्टी रेंजर पर बाघ ने किया हमला, ताला रेंज में कर रहे...

डिप्टी रेंजर पर बाघ ने किया हमला, ताला रेंज में कर रहे थे गश्‍त

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई​ दिल्ली: एमपी के उमरिया में वन परिक्षेत्र ताला अंतर्गत एक डिप्टी रेंजर पर बाघ ने हमला कर दिया है। इस हमले में डिप्टी रेंजर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि घटना के दौरान डिप्टी रेंजर जितेंद्र सिंह परिहार के अलावा आसपास कुछ अन्य लोग भी थे जिससे जान बच गई। जितेंद्र ताला रेंज के रोहड़ी बीट में सेवारत हैं।

घबराकर जमीन पर गिर गए

बताया गया है कि डिप्टी रेंजर गश्त पर थे, इसी दौरान झाड़ियों में छुप कर बैठे बाघ ने अचानक सामने आकर उन पर हमला कर दिया। इससे वह बुरी तरह से घबरा गए और जमीन पर गिर गए।

उनके जमीन पर गिरते ही बाघ ने उनके पैर को अपने जबड़े में भर लिया और उन्हें खींचने की कोशिश करने लगा, लेकिन आसपास मौजूद लोगों ने शोर मचा कर बाघ को भगा दिया।

सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया

बाघ के चले जाने के बाद घायल डिप्टी रेंजर को वहां से उठाकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया और बाद में घटना की सूचना अधिकारियों को दी गई। इसके बाद घायल डिप्टी रेंजर को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

घटना के बाद पार्क अमले ने पीड़ित डिप्टी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है, जहां आपातकाल में शासकीय चिकित्सक उनका इलाज कर रहे हैं।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments