Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSत्रिपुरा में टीएमसी और भाजपा का हुआ आमना सामना

त्रिपुरा में टीएमसी और भाजपा का हुआ आमना सामना

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: भाजपा के बागी विधायक सुदीप रॉय बर्मन ने एक बार फिर सीएम बिप्लव कुमार का नाम लिए बिना उन पर हमला किया है। त्रिपुरा में राजनैतिक हिंसा पर सुदीप रॉय ने एक बयान में कहा कि त्रिपुरा में एक बचकाना नेतृत्व आगामी चुनाव में  भाजपा की संभावनाओं को नुकसान पहुंचा रहा है।

इस दौरान उन्होंने टीएमसी में शामिल होने की अटकलों को भी खारिज कर दिया। दरअसल, सुदीप रॉय त्रिपुरा सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके हैं। पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते उन्हें मंत्री पद से हटा दिया गया था।

चुनाव लड़ना सभी का हक 

त्रिपुरा में टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हुए हमले पर उन्होंने कहा कि इससे फर्क नहीं पड़ता की टीएमसी क्या आरोप लगा रही है, लेकिन चुनाव में शामिल होना सभी राजनैतिक पार्टियों का अधिकार है। इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य में मौजूता स्थिति बहुत ही गंभीर है।

बर्दाश्त नहीं की जानी चाहिए हिंसा 

विधायक सुदीप रॉय ने कहा कि राज्य में माकपा के शासनकाल जैसी स्थिति उत्पन्न हो रही है। पहले भी राजनैतिक हिंसा होती थी, अब फिर से यह अलोकतांत्रिक काम हो रहा है।

उन्होंने कहा कि टीमएसी कार्यकर्ताओं पर हुए हमले को बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। यहां की जनता ने बहुत मेहनत से माकपा के शासन को खत्म किया था। एक बार फिर से सभी को एक होकर मतदान करने और इन गुंडो से लड़ने की जरूरत है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments