Monday, May 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurमिलजुल कर कोरोना को फिर से हराएंगे: मेयर

मिलजुल कर कोरोना को फिर से हराएंगे: मेयर

- Advertisement -
0
  • कोरोना को पैर पसारने से रोकना हमारा लक्ष्य: नगर आयुक्त
  • पीपीई किट में हैंड स्प्रे मशीनों के साथ गलियों में सैनेटाईज करने को रवाना किये कर्मचारी

वरिष्ठ संवाददाता |

सहारनपुर: नगर निगम द्वारा सोमवार को पीपीई किट से लैस हैंड स्प्रे मशीनों के साथ करीब पौने दो सौ कर्मचारियों को महानगर के गली मौहल्लों में सैनेटाइजर छिड़काव के लिए भेजा गया। मेयर संजीव वालिया व नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह ने गांधी पार्क से हरी झंडी दिखाकर इन कर्मचारियों को रवाना किया।

सहारनपुर महानगर को कोरोना के प्रकोप से बचाने के लिए नगर निगम द्वारा लगातार महानगर में सफाई, चूना व मेलाथियान के अलावा सैनेटाइजर का छिड़काव कराया जा रहा है। शहर की जिन गलियों व मौहल्लों में निगम के बड़े वाहन नहीं जा पा रहे है, उन गलियों को सैनेटाइज करने के लिए सोमवार को करीब पौने दो सौ कर्मचारियों को पीपीई किट से लैस कर हैंड स्प्रे मशीनों के साथ महानगर में भेजा गया।

मेयर संजीव वालिया ने कहा कि कोरोना के प्रकोप से सहारनपुर भी अछूता नहीं है इस महामारी से लोगों को बचाने के लिए हम लगातार सफाई और सैनेटाइजेशन करा रहे है, चूने व मेलाथियान आदि का छिड़काव करा रहे है। हमारी कोशिश है कि सहारनपुर को कोई बड़ा नुकसान न होने पाए।

उन्होंने कोरोना से जंग में निगम के सफाई कर्मियों, पार्षदों और निगम के अधिकारियो व कर्मचारियों के सहयोग की सराहना करते हुए उम्मीद जतायी कि गत वर्ष हमने जिस तरह कोरोना को हराया था, इस बार भी कोरोना को हरा कर हम ये जंग जीतेंगे।

नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा कि निगम के सफाई कर्मचारी अपनी जान पर खेलकर महानगर को कोरोना से बचाये रखने के लिए रात दिन सफाई, सैनेटाइजेशन आदि के छिड़काव कार्य में लगे हैं। निगम की पूरी कोशिश है कि सहारनपुर में कोरोना को पैर पसारने से रोका जाए, यही हमारा लक्ष्य है। नगरायुक्त ने बताया कि महानगर के अलावा सभी कंटेनमेंट जोन को लगातार सैनेटाइज कराया जा रहा है।

सभी सरकारी इमारतों और महत्वपूर्ण स्थानों को हर रोज सैनेटाइज करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि हॉट स्पॉट इलाकों में बेरीकेटिंग करायी जा रही है। महानगर में चार सौ से अधिक कंटेनमेंट जोन है।

संक्रमित सभी क्षेत्रों में निगरानी समितियों तथा अन्य कर्मचारियों के माध्यम से लगातार नजर रखी जा रही है। इस अवसर पर नगर स्वास्थय अधिकारी डॉ.कुनाल जैन, सहायक नगरायुक्त अशोक प्रिय गौतम, लेखाधिकारी राजीव कुशवाह, प्रवर्तन दल प्रभारी कर्नल बी एस नेगी, पार्षद प्रतिनिधि सुरेन्द्र धवन आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments