Monday, December 6, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliत्यौहारों पर बाजारों में बेधड़क होकर व्यापार करेंगे व्यापारी

त्यौहारों पर बाजारों में बेधड़क होकर व्यापार करेंगे व्यापारी

- Advertisement -
  • व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की बैठक में एसपी ने मांगे सुझाव

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: शामली पुलिस लाइन में उद्योग बन्धु, व्यापार बन्धु एवं पैट्रोल पम्प व्यापारियों के साथ व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की बैठक का आयोजन किया गया। पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव के समक्ष व्यापार बन्धुओं ने सुझाव दिए। व्यापारियों ने दीपावली पर्व के मद्देनजर पुलिस पिकेट बढ़ाए जाने, दुपहिया वाहनों की चेकिंग तथा थाना स्तर पर व्यापार सुरक्षा प्रकोष्ठ की बैठक किए जाने संबंधी सुझाव रखे।

एसपी सुकीर्ति माधव ने सभी व्यापारियों को विश्वास दिलाया कि आगामी दीपावली को लेकर सभी थाना क्षेत्रों में पिकेट, मोबाइल पार्टी एवं वाहन चेकिंग जैसी सभी तैयारियां पुलिस विभाग द्वारा की जा रही है। जिससे कि व्यापारी एवं इस दौरान बाजारों में खरीदारी हेतु पहुंचने वाले आम लोगों को कोई समस्या न हो।

उन्होंने कहा कि व्यापारी अपने प्रतिष्ठान के आसपास किसी संदिग्ध व्यक्ति के घूमने अथवा देखे जाने पर थाना पुलिस या कन्ट्रोल रूम या फिर अधिकारियों को सूचित अवश्य करें। जिससे कि किसी भी अवांछनीय स्थिति से बचा जा सके और पुलिस द्वारा सम्यक रूप से कार्रवाई की जा सके।

दुपहिया वाहनों पर चलने वाली तीन सवारियों पर लगाम लगाए जाने के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाया जाएगा, जिससे कि अपराध की नीयत से लोगों की धरपकड़ हो सके। एसपी ने सभी व्यापारियों को कहा कि आवश्यकता अनुसार बैंक में धन संबंधी कार्य के लिए निसंकोच होकर पुलिस की मदद ले सकते हैं।

एसपी ने व्यापारियों द्वारा दिए गए सुझावों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस मौके पर एएसपी ओपी सिंह, सीओ सिटी व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments