Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorअंनियंत्रित कार बाइक से टक्कराई, तीन लोग घायल

अंनियंत्रित कार बाइक से टक्कराई, तीन लोग घायल

- Advertisement -
+1
  • पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया ​भर्ती

जनवाणी संवाददाता |

स्योहारा: मुरादाबाद हरिद्वार मार्ग स्थित ग्राम श्यामबाद बाइक चालक को बचाने के लिए कार चालक विपरीत दिशा में पहुंचा और दूसरी कार को देखकर सामने से आ रही गाड़ी चालक ने नियंत्रण खोया दिया। जिस कारण उसकी कार पलट गई और टक्कर बाइक सवार से हो गई, जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया जबकि विपरीत दिशा में पहुंचा कार चालक मौके से फरार हो गया है।

बुधवार को स्योहारा मुरादाबाद मार्ग ग्राम श्यामाबाद के निकट धामपुर की ओर से आ रही कार बाइक सवार को बचाने के चक्कर में विपरीत दिशा में जा पहुंची, जिस कारण सामने से आ रही गाड़ी चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और उसकी गाड़ी पलट गई और गाड़ी सामने से आ रहे बाइक सवार गौरव पुत्र रामलाल, अमित पुत्र बुद्धू सिंह, अनीता पत्नी बृजपाल सिंह निवासी ग्राम बगवाड़ा की बाइक से जा टकराई।

जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार द्वारा मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को सीएचसी स्योहारा पहुंचाया। चालक मलिक हुसैन ने बताया की वह बरेली से कोटद्वार जा रहे थे जब वह गांव के निकट पहुंचे तो दूसरी कार के चालक विपरीत दिशा में आ गया और जिस कारण वह अपना नियंत्रण खो बैठा और उनकी गाड़ी पलट गई।

गाड़ी में सवार दोनों सवारी सकुशल है। घायल युवकों के परिजनों ने बताया कि वह अनीता की दवाई लेने स्योहारा जा रहे थे और सामने से आ रही गाड़ी विपरित दिशा में पहुंच गई जिस कारण इनोवा चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी उनकी बाइक से टकरा गई।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments