Friday, February 3, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsशादी से पहले कटरीना के गाने पर परफॉर्म करते थे विक्की, फिर...

शादी से पहले कटरीना के गाने पर परफॉर्म करते थे विक्की, फिर कुछ यूं शुरू हुई लव स्टोरी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को एक साल पूरा हो चुका है। दोनों ने बीते साल राजस्थान के माधोपुर जिले में स्थित किले में फेरे लिये थे। कटरीना और विक्की की शादी में परिवार और इंडस्ट्री से जुड़े खास दोस्त शामिल हुए थे। एनिवर्सरी के इस मौके पर जहां कटरीना कैफ और विक्की कौशल वादियों में अपना वक्त बिता रहे हैं तो वहीं फैंस और सितारे उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं। बता दें कि विक्की कौशल से पहले कटरीना कैफ का नाम इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों के साथ जुड़ा था, जिसमें रणबीर कपूर से लेकर सलमान खान तक शामिल हैं।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की लव स्टोरी काफी मजेदार है, दोनों ने कभी सोचा भी नहीं था कि वे शादी कर लेंगे। दोनों की लव स्टोरी करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण से हुई थी। जब विक्की करण के शो में आए, तो करण ने उन्हें कहा कि कटरीना उनके साथ काम करना चाहती हैं। क्योंकि कटरीना का मानना है कि दोनों ऑनस्क्रीन साथ में अच्छे लगेंगे। बस, इतना सुनते ही विक्की की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने बेहोश होने का नाटक किया।

विक्की कौशल को एक्टिंग क्लास के दौरान जब टास्क दिया जाता था कि कैमरे को लड़की समझकर परफॉर्म करना है। तब विक्की कैमरे को कटरीना समझकर डांस करते थे, वो तेरी ओर गाने पर। यानी फिल्मी दुनिया में अपना सफर शुरू करने से पहले ही विक्की कौशल कटरीना कैफ को चाहते थे।

कटरीना कैफ का नाम शुरुआत में अक्षय कुमार के साथ जुड़ा था। दरअसल, दोनों न केवल कई फिल्मों में साथ दिखे थे, बल्कि उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री भी जबरदस्त थी। लेकिन एक्टर ने जहां लिंक-अप को बकवास बताया था तो वहीं कटरीना आज भी करियर में सपोर्ट करने के लिए अक्षय का शुक्रिया अदा करती हैं।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2019 में हुई थी। जी सिने अवॉर्ड पर तो विक्की कौशल ने सबके सामने कटरीना से पूछ लिया था, “मुझसे शादी करोगी?”

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments