Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsवृंदावन पहुचें विराट कोहली, पत्नी अनुष्का संग किए बाबा नीम करोली के...

वृंदावन पहुचें विराट कोहली, पत्नी अनुष्का संग किए बाबा नीम करोली के दर्शन

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बुधवार को पहली बार वृंदावन पहुंचे। उन्होंने बाबा नीम करोली की समाधि स्थल के दर्शन किए। विराट और अनुष्का आश्रम में करीब एक घंटे तक रुके। बाबा नीम करोली का आशीर्वाद लिया।

15 7

समाधि स्थल के दर्शन के बाद कुटिया में ध्यान भी लगाया। फैंस को ऑटोग्राफ दिया। उनके साथ फोटो भी खिंचाए। इसके बाद विराट और अनुष्का मां आनंदमयी आश्रम रवाना हो गए।

11 4

उनका कार्यक्रम पूरी तरह गोपनीय रखा गया है। आनंदमयी आश्रम में मीडिया को प्रवेश नहीं दिया गया है। अनुष्का और विराट कोहली द्वारा मीडिया से दूरी बनाकर रखी। उनके आने की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

बाँके बिहारी के दर्शन भी करेंगे कोहली और अनुष्का

पहली बार अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वृंदावन आई विराट कोहली वृंदावन के सुप्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने भी जाएंगे। इस दौरान स्थानीय पुलिस प्रशासन को व्यापक इंतजाम करने के निर्देश प्राप्त हुए हैं।

मीडियाकर्मियों से थाना लोगों ने दूरियां बनाए रखी है और कार्यक्रम को निजी बताते हुए गोपनीय भी रखा गया था लेकिन अनुष्का और विराट के वृंदावन आने की सूचना उनके प्रशंसकों को भी लग गई। इसके बाद सभी लोग उनकी एक झलक पाने के लिए वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर के बाहर और गेस्ट हाउस के बाहर देखे गए।

वृंदावन के नीमकरोरी बाबा के समाधि स्थल पर दर्शन करने के साथ ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने ध्यान लगाया और उन्हें समाधि स्थल पर मौजूद सेवायतों द्वारा कम्बल भी भेंट किया गया।

12 5

जानकारी के मुताबिक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 2 दिन के दौरे पर हैं, जो मथुरा-वृंदावन के मंदिरों के दर्शन करने के निजी कार्यक्रम के साथ यहां आये हैं। कहा जा रहा है कि कल तक दोनों यहां रुक सकते हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments