Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsविराट कोहली परिवार संग पहुंचे वृंदावन, बेटी वामिका का वीडियो वायरल

विराट कोहली परिवार संग पहुंचे वृंदावन, बेटी वामिका का वीडियो वायरल

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली को अक्सर अध्यात्मिक ट्रिप पर देखा जाता है। वह बीते साल 2021 के नवंबर के महीने में उत्तराखंड स्थिति कैंची धाम में बाबा नीब करोरी के दर्शन करने पहुंचे थे। अब ये कपल हाल ही में वृंदावन बाबा नीब करोरी के दर्शन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कई धार्मिक संतों का भी आशीर्वाद भी लिया।

31 9

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के साथ उनकी बेटी वामिका भी नजर आई। इन तीनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वामिका की क्यूटनेस लोगों का दिल जीत रही है।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ संतों का आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान वामिका अपनी मां अनुष्का शर्मा की गोद में नजर आ रही हैं। एक संत पहले अनुष्का शर्मा को दुपट्टा पहनाते हैं और फिर वामिका को एक माला पहनाते हैं।

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का वामिका को विराट से लेकर अपनी गोद में बैठा लेती हैं। अनुष्का और विराट जहां हाथ जोड़कर पुजारी से आशीर्वाद मांगते हैं, वहीं वामिका अपना नटखट पन दिखा रही हैं। वह मम्मी की गोद में बैठे हुए इधर-उधर देख रही हैं।

वामिका को वीडियो में सफेद रंग की ड्रेस पहने देखा जा सकता है। वामिका इसमें बेहद क्यूट और प्यारी लग रही हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं और लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। जहां कोई वामिका को क्यूट बता रहा है, वहीं अन्य सोशल मीडिया यूजर्स बोल रहे हैं कि ‘वामिका बिल्कुल विराट कोहली की तरह दिखती है।’

30 9

बताते चलें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने दुबई में अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था। अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग को पूरा किया है।

फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ी झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। इस फिल्म में वह झूलन गोस्वामी का रोल करते हुए नजर आने वाली है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
4
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments