Thursday, January 26, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsविसरनई एक्टर ई रामदास का 66 साल की उम्र में निधन

विसरनई एक्टर ई रामदास का 66 साल की उम्र में निधन

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: कॉलीवुड इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है। विसरनई एक्टर ई रामदास का स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के चलते निधन हो गया है। एक्टर को चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। 23 जनवरी को कार्डियक अरेस्ट के चलते उनका निधन हो गया।

दिवंगत अभिनेता ई रामदास के बेटे कलाई सेलवन ने अपने पिता के निधन की खबर सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी। निधन की खबर के बाद से उनके फैंस और दोस्त वरिष्ठ अभिनेता के बारे में जानकर काफी हैरान हैं और सदमे में हैं। सभी लोग उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

बताते चलें कि ई रामदास ने तमिल इंडस्ट्री में 1986 में मोहन की फिल्म अयिरम पूकल मलारट्टम से डायरेक्शन की शुरुआत की थी। उसके बाद उन्होंने राजा राजथान और सुयमवरम सहित कई फिल्मों का डायरेक्शन किया। फिर बतौर लेखक भी उन्होंने काम किया।

ई रामदास ने तमिल में कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है। इसके साथ ही युद्धम सेई, काकी सत्तई, विसरनई, धर्म दुरथई और विक्रम वेधा में भी उन्होंने अहम भूमिका निभाई हैं। भले ही उन्होंने फिल्मों में रोल छोटा किया हो, लेकिन उनके अभिनय ने दर्शकों का ध्यान खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments